महानायक ने कहा- मेरे लिए कोई दूसरा काम बताएं

मुंबई

कोरोना के बाद बुजुर्ग अभिनेता की पीड़ा

कोरोना वायरस ने हर किसी की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया और इससे लोगों को काफी परेशानी सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना का असर साफ दिखाई दिया, जिसके चलते काफी काम प्रभावित हुआ। अब सिनेमा की दुनिया के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की परेशानी झलक रही है। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए अपनी चिंताओं का जिक्र किया है। महानायक ने ये तक कह दिया कि- अब बैग पैक करने का वक्त आ गया है। आप लोगों की निगाह में मेरे लिए कोई दूसरा काम हो तो बताएं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, इस बात में को दो राय नहीं कि कई तरह की परेशानियां और चिंता हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 से ज्यादा उम्र वाले काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।

बिग बी ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कोर्ट ने अब 65 से ज्यादा उम्र वालों को भी शूटिंग की इजाजत दे दी है लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि अदालती मामले इतनी आसानी से निपटते नहीं। उनमे काफी वक्त लगता यही। ऐसे में अमिताभ बच्चन अब अपने प्रशंसकों से पूछ रहे हैं अगर उनके लिए कोई दूसरी जॉब उपलब्ध हो।

हॉस्पिटल से लौटने के बाद पहला सेल्फी

अमिताभ बच्चन ने कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद अपने प्रशंसकों के लिए एक सेल्फी भी पोस्ट की। महानायक अस्पताल में भी सोशल मीडिया पर पूरे वक्त सक्रिय रहे। ताज़ा सेल्फी के साथ उन्होंने दार्शनिक अंदाज़ में दो लाइन भी लिखी। प्रशंसकों ने इसे अपने-अपने अंदाज़ में प्रतिक्रिया दी।
बहुत कम लोग जानते हैं ,की वो बहुत कम जानते हैं

कोरोना को मात देकर घर लौट आया है पूरा परिवार

गौरतलब है कि कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन कोरोना ग्रस्त हो गए थे। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अमिताभ के परिवार में ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सभी इसके बाद नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए थे। ऐश्वर्या, आराध्या के बाद अमिताभ और फिर आखिर में अभिषेक बच्चन कोरोना निगेटिव होकर वापस घर लौट आए हैं।

Next Post

बेरूत धमाकों का असर, पीएम समेत पूरी सरकार का इस्तीफा

Tue Aug 11 , 2020
बेरूत बड़ा निर्णय सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हुआ हिंसक, बंदरगाह हादसे के बाद भारी आलोचना, भ्रष्टाचार और अयोग्यता के आरोपों के बीच सरकार का बड़ा फैसला करीब एक हफ्ते पहले लेबनान की राजधानी बेरूत में हुए धमाकों ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया। इस घटना को लेकर देश में […]