क्रिकेट जगत का बल्ला फिक्स करने वाले अशरफ़ चाचा की मदद के लिए आगे आये सचिन तेंदुलकर

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

भारतीय टीम के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों के टूटे हुए बल्लों को फिक्स (सही) करने वाला शख्स आज बीमारी से लड़ रहा है।

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी धमाकेदार पारियों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं। मंगलवार को सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है।

अशरफ आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं

पिछले कुछ दिनों से अशरफ चौधरी सुर्खियों में हैं। दरअसल मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक तमाम दिग्गज बल्लेबाजों के बैट की मरम्मत कर अशरफ हॉस्पिटल में भर्ती हैं और आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं।

अब तेंदुलकर उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। अशरफ के करीबी दोस्त ने बताया कि तेंदुलकर ने उनसे बात की और आर्थिक मदद के लिए भी आगे आए। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा था जिसमें अशरफ के जानकार एक-दूसरे से उनकी आर्थिक मदद करने के लिए अपील कर रहे थे।

बॉलिवुड स्टार सोनू सूद ने भी जब मुंबई के इस बैट बनाने वाले की जरूरत से जुड़ा यह मैसेज देखा तो वह भी मदद के लिए आगे आए और उन्होंने अशरफ का पता भी पूछा था। अब सचिन तेंदुलकर ने भी अशरफ चौधरी को आर्थिक मदद दी है और उनसे उनकी सेहत पर बातचीत भी की है।

पिछले 12 दिनों से बीमार हैं अशरफ़ चाचा

बल्ला बनाने वाले अशरफ चौधरी पिछले 12 दिनों से डायबिटीज और निमोनिया संबंधी जटिलताओं के कारण सावला अस्पताल में भर्ती हैं। वह ‘अशरफ चाचा’ के नाम से  जाने जाते हैं।

अशरफ के करीबी मित्र प्रशांत जेठमलानी ने मंगलवार को पीटीआई से कहा, “तेंदुलकर आगे आए और उन्होंने अशरफ चाचा से बात की। उन्होंने उनकी आर्थिक मदद भी की है।”

क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ्त में भी ठीक कर देते हैं

अशरफ चौधरी अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अंदर लगभग हमेशा मौजूद रहते हैं। यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अशरफ चाचा के बनाए बल्ले से छक्के लगाए हैं।

दक्षिण मुंबई में एम अशरफ ब्रो के नाम से उनकी एक दुकान भी है। क्रिकेट और इसके खिलाड़ियों से लगाव के कारण कई बार वह क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ्त में भी ठीक कर देते हैं।

 

Next Post

रिया के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तारी जल्द

Thu Aug 27 , 2020
मुंबई सुशांत डेथ मिस्ट्री एनसीबी के डायरेक्टर का बड़ा खुलासा दिवंगत अभिनेता को ड्रग सप्लाई के सबूत हमारे पास हैं सुशांत सिंह मौत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बुधवार को रिया समेत कई लोगों […]