रिया के खिलाफ केस दर्ज, गिरफ्तारी जल्द

मुंबई

सुशांत डेथ मिस्ट्री एनसीबी के डायरेक्टर का बड़ा खुलासा दिवंगत अभिनेता को ड्रग सप्लाई के सबूत हमारे पास हैं

सुशांत सिंह मौत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बुधवार को रिया समेत कई लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने केस दर्ज कर लिया। इसमें रिया, उसके भाई शौविक, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, टैलेंट मैनेजर जया शाह और गोवा में सक्रिय गौरव आर्या और अन्य के नाम शामिल हैं। माना जा रहा है कि अब रिया की गिरफ्तारी जल्द हो सकती है।

एनसीबी ने एनडीपीएस ऐक्ट की 20, 22, 27, 28, 29 की धाराओं के तहत रिया के ड्रग सर्किल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस रजिस्टर हुआ है। इन धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर 10 से 20 साल तक की सजा हो सकती है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के मोबाइल से डिलीट हुए कुछ चैट्स एक्सेस किए थे और इन्हें एनसीबी को सौंपा गया था। इन चैट में रिया की ड्रग्स के लिए कई लोगों से बातचीत सामने आई है। एनसीबी डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा है कि ईडी को इसके सबूत मिले हैं कि सुशांत व रिया को ड्रग्स सप्लाई की जाती थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि इस केस से जुड़ा कोई शख्स ड्रग्स लेता था या नहीं।

नष्ट किए गए थे 8 हार्ड ड्राइव

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि 8 जून को सुशांत और रिया में झगड़ा हुआ था। रिया के घर छोड़ने से पहले 8 जून को 8 हार्ड ड्राइव नष्ट किए गए थे। सुशांत की मौजूदगी में ये हार्ड ड्राइव नष्ट किये गए थे। रिया भी कमरे में मौजूद थी। ड्राइव को नष्ट करने आईटी प्रोफेशनल आए थे।

निर्माता संदीप सिंह पर भी नजर

इस मामले में फिल्म निर्माता संदीप सिंह का नाम भी शक के घेरे में है। संदीप सिंह ने सुशांत की मौत के बाद 14 जून को एंबुलेंस के चालक को 4 बार फोन किया था। संभावना है कि सीबीआई संदीप को भी पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है।

रिया की ड्रग डीलर से चैटिंग में ये बातें…

पहली चैट : 8 मार्च 2017… रिया और गौरव आर्या के बीच की है।
गौरव को ड्रग डीलर बताया जा रहा है। रिया ने गौरव को लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’

दूसरी चैट : रिया और गौरव आर्या के बीच।
रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास एमडी है?’ एमडी यानी ड्रग एमडीएमए, जो काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है। यह पाट ड्रग है और मुंबई में आसानी से मिल जाती है।

तीसरी चैट : 25 नवंबर 2019… रिया चक्रवर्ती और जया शाह। रिया से जया कहती हैं कि मैंने उससे (श्रुति) को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है। रिया जवाब में कहती हैं, बहुत धन्यवाद।’ इसके बाद जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्लम ब्रो, उम्मीद है कि यह मददगार साबित होगा।

चौथी चैट : रिया चक्रवर्ती और जया शाह के बीच
रिया से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। यहां ‘उसे’ से मतलब सुशांत लगाया जा रहा है।

 

Next Post

चीन की खराब टेस्ट किट ने स्वीडन के हजारों स्वस्थ लोगों को बता दिया कोरोना पॉजिटिव

Thu Aug 27 , 2020
बीजिंग/ स्टॉकहोम ड्रैगन की करतूत… स्वीडन की सरकार ने किया धोखाधड़ी का खुलासा, अब कोरोना से जुड़े सभी मामलों की जांच शुरू की चीन की खराब कोरोना टेस्ट किट के चलते स्वीडन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्वीडन की पब्लिक हेल्थ एजेंसी ने बुधवार को कहा […]