क्या भू-माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़कर मैंने कोई पाप कर दिया : कमलनाथ

नगर संवाददाता | इंदौर

इंदौर जिले के सांवेर में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व सीएम ने साधा निशाना

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को विधानसभा उप चुनाव में सांवेर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में सभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा, “मैं प्रदेश की जनता से और सांवेर की जनता से पूछना चाहता हूं कि क्या माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़कर मैंने कोई पाप किया, क्या मिलावट के खिलाफ युद्ध छेड़कर मैंने कोई गलती की, क्या लोगों को शुद्ध दूध पिलाकर मैंने कोई गलती की, क्या यह मेरा गुनाह है, जो सौदेबाजी कर जनता की चुनी हुई सरकार गिरा दी गई?”

सांवेर के अर्जुनबड़ोदा गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने यह सवाल भी किया कि क्या प्रदेश की पहचान माफियाओं से होगी, मिलावटखोरों से होगी? कमलनाथ ने कहा कि सांवेर में नर्मदा लाने की शुरुआत हमारी सरकार ने की। उस पर काम हमने शुरू किया, लेकिन यह लोग सिर्फ घोषणा की राजनीति कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं। भाजपा को नौकरी के लिए भटकते नौजवान नहीं दिखते, मदद के लिए चिल्लाते किसान नहीं दिखते।

 

Next Post

गलवान में भारत ने 36 नहीं, 60 चीनी सैनिक मारे थे

Mon Sep 14 , 2020
वाॅशिंगटन अमेरिकी अखबार का बड़ा खुलासा 15 जून की रात को पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ने किसके कहने पर भारतीय जवानों पर धोखे से हमला किया था, इसका सच अब सामने आ गया है। अमेरिकी अखबार ‘न्यूजवीक’ ने एक आर्टिकल में गलवान को लेकर चौंकाने वाला […]