पत्नी को बोला कोरोना है,जान दे रहा हूँ,इंदौर में प्रेमिका के साथ मिला।

नगर संवाददाता | इंदौर

डेढ़ माह से पत्नी मुंबई में तलाश रही थी

कोरोना महामारी की त्रासदी के बीच पत्नी से बेवफाई का एक मामला सामने आया है। मुंबई में रहने वाले एक युवक ने वहां पत्नी को फोन कर कहा मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और अपनी जान दे रहा हूं। इस पर पत्नी की नींद उड़ गई और उसने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने उसकी लोकेशन निकाली तो इंदौर में मिली। इस पर मुंबई पुलिस इंदौर आई तो वह यहां अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था।

पुलिस उसे पकड़कर मुंबई ले गई है। मामला नवीं मुंबई के तलोजा में रहने वाले 28 वर्षीय युवक का है। 24 जुलाई को उसने पत्नी को फोन कर कहा कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल कोविड अस्पताल में भर्ती हूं लेकिन अब जीने की इच्छा नहीं है। मैं मरने जा रहा हूं, तुम अपना ख्याल रखना और फोन बंद कर दिया। इधर, पत्नी सहित रिश्तेदार उसे तलाशते रहे तो उसकी बाइक वाशी क्षेत्र में लावारिस मिली। बाइक पर ही उसका हेलमेट, ऑफिस बैग और पर्स रखा था। इस पर परिवार ने वाशी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

डेढ़ माह में कई कोविड अस्पतालों में तलाशा

इस दौरान पुलिस ने नवी मुंबई सहित आसपास के कई क्षेत्रों के कोविड अस्पतालों में उसकी तलाश की, लेकिन उस नाम से कोई नहीं मिला। पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन देखना चाही तो कई बार बंद मिला और बीच-बीच में चालू भी। इस दौरान उसने सिम भी बदल ली। टेक्निकल जांच में उसकी लोकेशन इंदौर में मिली। इसके आधार पर मुंबई पुलिस इंदौर आई और ट्रेस हुई लोकेशन पर पहुंची, जहां वह एक किराए के मकान में प्रेमिका के साथ रह रहा था।

 

Next Post

शिवसेना ने लिखा, जया ने बोला

Fri Sep 18 , 2020
संजीव आचार्य आपको क्या लगता है कि संसद में जया बच्चन इसलिए तिलमिलाई कि कंगना रानौत बॉलीवुड में ड्रग्स के खेल को उछाल रही है और रविकिशन ने इस गन्दगी को साफ़ करने की आवाज़ लोकसभा में उठा दी। नहीं, जया ने बॉलीवुड के बचाव की आड़ में शिवसेना का […]