राम मंदिर निर्माण के लिए टीवी9 समूह ने दिए 11 करोड़

हैदराबाद । श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए निधियां संग्रहित करने की प्रक्रिया हैदराबाद में भी बड़े जोर शोर से आरंभ हो गई हैं। कई दानदाताओं की ओर से बड़ी मात्रा में निधियां प्राप्त हुईं हैं। इसी कड़ी में शनिवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट,अयोध्या को टीवी9 समूह की ओर से 11 करोड़ रुपये की राशि प्रदान की गई। इसमें माई होम ग्रुप संस्था के प्रमुख जुपल्ली रामेश्वर राव और मेघा इंजीनियरिंग, इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड और टीवी9 के पीवी कृष्णा रेड्डी की ओर से दी गई सहयोग राशि शामिल है।

रंगारेड्डी जिले के शमशाबाद के मच्छी तल स्थित श्री त्रिदंडी चिन्ना जीयर स्वामी के आश्रम में आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह सुरेश भैया जी जोशी तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह भागैया को टीवी9 समूह के प्रमुख लोगों की ओर से उक्त राशि के चेक सौंपे गए।

इस अवसर पर चिन्ना जीयर स्वामी ने कहा कि महान संतों की आज्ञा से लाखों-करोड़ों लोग इस अभियान से जुड़े हुए हैं और अपनी श्रद्धा से सहयोग राशि दे रहे हैं। उन्होंने अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण का भी आशीर्वाद दिया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह सुरेश भैया जी जोशी ने कहा कि अयोध्या का श्री राम मंदिर शांति और सौहार्द का प्रतीक होगा। कहा कि इस कार्य में पूर्व से लेकर पश्चिम तक और उत्तर से लेकर दक्षिण तक सभी को एक सूत्र में जोड़ा जा रहा है। भगवान राम का यह भव्य मंदिर सभी तरह के भेदभाव काे मिटाएगा। राम हम सबके मन में हैं और राम हमारे हैं।

इनके अलावा अपर्णा कंस्ट्रक्शंस की ओर से दो करोड़ और रेडिसन लेबोरेटरी की ओर से एक करोड़ की सहयोग राशि भैया जी जोशी को सौंपी गई है। हैदराबाद के ग्रीन पार्क होटल में हुए अन्य एक कार्यक्रम में पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता जितेंद्र रेड्डी ने भी सरकार्यवाह सुरेश भैया जी जोशी को 1 करोड़ रुपये राशि का चेक दिया है।

राम मंदिर निर्माण के लिए निधियां संग्रहित करने का कार्यक्रम अगले माह 27 फरवरी तक जारी रहने और इस कार्यक्रम में देश भर के 5 लाख ग्रामों का दौरा कर निधियां संग्रहित करने की घोषणा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट की ओर से पहले ही कर दी गई है।

Next Post

पुंछ में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Sat Jan 23 , 2021
पुंछ । जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मंडी इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार को आतंकियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ कर भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। सैन्य सूत्रों के अनुसार जिले के मंडी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हडीगुडा गांव के जंगलों में आतंकियों की मौजूदगी की […]