गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में फिर बवाल होने की सम्भाबनाए खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद’ के लगे नारे

इंटरनेट डेस्क। गणतंत्र दिवस से पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने का मामला आज रविवार को सामने आया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि रविवार को सुबह-सुबह खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास ई-बाइक रेस के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, तुगलक रोड पुलिस स्टेशन को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। मौके पर पहुंचने पर ही पुलिस को नीली रंग की युलु के साथ 2 पुरुष, 3 महिलाएं और एक किशोर मिले।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर पुलिस को यह पता चला कि दो परिवार अपने बच्चों के साथ इंडिया गेट देखने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने ई-बाइक किराए पर ली थी। उन्होंने ई-बाइक पर दौडऩा शुरू कर दिया और पाकिस्तान सहित विभिन्न देशों के आधार पर एक-दूसरे के नाम का नाम रखा। इस दौरान वे खुशी में उछल-उछल कर पाकिस्तान के नारे लगाने लगे। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की पूछताछ की जा रही है।

Next Post

Clippers TURN TO Proceed Alpine Found in Xbox game 5 For POSSIBLITY TO Topple Suns

Sun Jan 24 , 2021
Offers current figures, Bets suggestions , forecasts not to mention evaluate to get basketball , ice hockey ideas , handball guidelines and also basketball game concepts Intutions tend to be estimated utilizing stats and also your unique aIgorithm. Likewise, PayPal contains in a short time purchases, with fast deposit and […]