जय श्रीराम सुन कर ममता बनर्जी का क्रोधित होना दुर्भाग्यपूर्ण : कैलाश विजयवर्गीय

सिलीगुड़ी । प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की एक गरिमा होती है अगर । उनपर नेताजी जैसे महान व्यक्तित्व का कार्यक्रम हो और उसमें राज्य की मुख्यमंत्री का क्रोधित होना काफी दुर्गभाग्यपूर्ण है। सिलीगुड़ी सांगठनिक बैठक में भाग लेने के लिए रविवार को सिलीगुड़ी पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।

विजयवर्गीय सुबह दार्जिलिंग मेल से एनजेपी पहुंचे है। जहां से पार्टी के कार्यक्रम में जाने के क्रम में एनजेपी स्टेशन से बाहर आते वक्त उन्होंने कहा कि बंगाल में जय श्रीराम का नारा स्वागत के लिए लागए जाते है, उन्हें यह पता होना चाहिए। इस पर अगर किसी का अपमान होता है तो यह काफी दुर्गभाग्यपूर्ण है।

राज्य की मुख्यमंत्री ने जिस तरह जय श्रीराम के नारे के बाद मंच पर अपना गुस्सा प्रगट किया है वे नेताजी और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की गरिमा के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय श्रीराम के नारे से क्रोधित होकर बंगाल की 30 प्रतिशत वोट बैंक को खुश करने में लगी है।

Next Post

किसानों की ट्रैक्टर परेड से पहले पुलिस ने किए रूट डायवर्ट, इन जगहों से आने वाले वाहनों का रास्ता बदला

Sun Jan 24 , 2021
सोनीपत । गणतंत्र दिवस पर किसानों के द्वारा ट्रेक्टर परेड को लेकर हरियाणा और दिल्ली पुलिस की ओर से वाहन चालकों की सुविधा के लिए एक एडवाइजरी जारी करके मार्गों का परिवर्तन किया गया और केजीपी व केएमपी का प्रयोग ना करने की सलाह दी गई है। सोनीपत के पुलिस […]