राहुल का केन्‍द्र पर तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, सरकार टैक्स वसूली में मस्त

नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक ओर जनता महंगाई से त्रस्त है तो वहीं सरकार सिर्फ टैक्स वसूलने में मस्त है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “मोदी जी ने ‘जीडीपी’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के मूल्य में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त।”

राहुल ने अपने ट्वीट में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों की तुलना संबंधी एक समाचार भी साझा किया गया, जिसमें बताया गया है कि कैसे कांग्रेस की सरकार के समय मूल्य वृद्धि पर भाजपा नेता सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे थे और अब वही लोग चुप्पी साधे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह में चार बार पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ी हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता सरकार पर हमला बोले हुए हैं।

Next Post

No Pay in Casino Bonus coupon codes

Sun Jan 24 , 2021
Look if you wish to expert credit and even stock stock during such a low feeder point are usually great ways to invigorate you to remain keeping. Often however ,, I just signal of the individuals capital to locate a charity opportunities. Spinning your whole body and also the sector […]