ब्राजील : विमान दुर्घटना में चार फुटबॉलरों की मौत

रियो डी जेनेरियो। ब्राजील के उत्तरी शहर पलमास के पास एक विमान दुर्घटना में ब्राजील के फुटबॉल क्लब पालमास के अध्यक्ष और चार खिलाड़ियों की मौत हो गई। यह घटना रविवार को घटी।

क्लब ने एक बयान में कहा, “क्लब के अध्यक्ष लुकास मीरा और चार खिलाड़ी — लुकास प्रैक्सिडेस, गुइलहेम नोए, रानूल और मार्कस मोलिनारी की रविवार को तब मौत हो गई, जब ब्राजील के उत्तरी शहर पलमास के पास उनका विमान टोकेनटेंस एयरफील्ड पर टेकऑफ के तुरंत बाद क्रैश हो गया। दुर्घटना में पायलट की भी मौत हो गई।

विमान, पालमास और विला नोवा के खिलाफ सोमवार को खेले जाने वाले कोपा वर्डे मैच के लिए लगभग 800 किमी दूर, गोयनिया शहर के लिए उड़ान भर रहा था। स्थानीय मीडिया के अनुसार, ये खिलाड़ी और क्लब के अध्यक्ष टीम से अलग यात्रा कर रहे थे, क्योंकि वे कोविड-19 परीक्षण में पहले सकारात्मक पाए गए थे और क्वारंटीन में थे।

Next Post

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने जीत के साथ किया चिली दौरे का समापन

Mon Jan 25 , 2021
सैंटियागो। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली दौरे पर अपना अजेय क्रम जारी रखते हुए जीत के साथ अपने अभियान का समापन किया। रविवार शाम को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने अपने छठे और आखिरी मैच में चिली की सीनियर महिला टीम को 2-1 से हराया। भारत […]