भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने जीत के साथ किया चिली दौरे का समापन

सैंटियागो। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली दौरे पर अपना अजेय क्रम जारी रखते हुए जीत के साथ अपने अभियान का समापन किया। रविवार शाम को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने अपने छठे और आखिरी मैच में चिली की सीनियर महिला टीम को 2-1 से हराया। भारत के लिए फॉरवर्ड ब्यूटी डुंगडुंग ने 6वें और 26 वें मिनट में गोल किया,जबकि मेजबानों के लिए एकमात्र गोल फ्रांसिसका ताल ने 40वें मिनट में किया।

भारतीय जूनियर महिला टीम ने इस मुकाबले में आक्रामक शुरुआत की और मैच के छठें मिनट में ही प्रतिभाशाली युवा फॉरवर्ड ब्यूटी डुंगडुंग ने एक बेहतरीन गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

दूसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने एक बार फिर आक्रामक रुख अपनाया और मैच के 26वें मिनट में ब्यूटी डूंगडुंग ने पेनल्टी कॉर्नर के माध्यम से गोल कर भारत की बढ़त दोगुनी कर दी। मध्यांतर तक भारतीय टीम 2-0 से आगे रही।

मध्यांतर के बाद चिली ने जोरदार वापसी की। मैच के 40वें मिनट में फ्रांसिसका ताल ने गोल कर चिली का खाता खोला और स्कोर 2-1 हो गया। यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। इस जीत के साथ ही भारत ने चिली दौरे के छठे और अंतिम मैच में जीत के साथ अपने अभियान का समापन किया। भारतीय टीम ने इस दौरे पर 6 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है,जबकि 1 मैच ड्रा रहा है।

Next Post

एलआईसीः रोज़ाना 160 रुपये की बचत करने पर मिल सकते हैं 23 लाख रुपये

Mon Jan 25 , 2021
नई दिल्ली। अगर आप अपने भविष्य को वित्तीय रूप से सुरक्षित करना चाहते हैं तो भारतीय जीवन बीमा निगम की कई पॉलिसीज का लाभ उठा सकते हैं। एलआईसी पॉलिसी के तहत न सिर्फ आपको इंश्योरेंस कवर मिलेगा, बल्कि अपने भविष्य के लिए अच्छा खासा पैसा जोड़ने में भी मदद मिल […]