इजराइल में परीक्षा से पहले युवाओं को दी जा रही वैक्सीन की खुराक

यरुशलम । इजराइल में अब युवाओं को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने का क्रम शुरू कर दिया गया है, ताकि परीक्षा देने के समय तक उनका इम्यून सिस्टम पूरी तरह से विकसित हो सके। तब उन्हें कोरोना का कोई जोखिम न रहे।
इजराइल के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि इजराइल में दुनिया में सबसे तेजी से वैक्सीनेशन किया जा रहा है। फाइजर की वैक्सीन की खेप की आपूर्ति होने के बाद 19 दिसम्बर से अब तक देश की 25 फीसद जनसंख्या को वैक्सीनेट किया जा चुका है।
इजराइल में कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत वरिष्ठ लोगों को वैक्सीन लगाने के साथ की गई थी।
शिक्षा मंत्रालय की प्रवक्ता ने बताया कि अभिभावकों की अनुमति के बाद 16 से 18 वर्ष के युवाओं को सबसे पहले वैक्सीनेट किया गया है, जिससे वह वैक्सीन लगवाकर परीक्षा में बैठ सकें। इसके साथ ही कोरोना से प्रभावित अर्थव्यवस्था को फरवरी में फिर से खड़ा करने का प्रयास किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि इजराइल में 27 दिसम्बर से तीसरा लॉकडाउन लागू किया गया था। उधर, आलोचकों ने सरकार पर कोरोना संकट से उबरने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

Next Post

Quatro Internet casino ️ Very Reasonable On-line Analyze With Canada

Mon Jan 25 , 2021
Still, they certainly survive and therefore are consistently worthy of checking should you come across it. You will have the related the possiblility to become profitable determined by results, needed approaches, and commence come to feel. An excellent check just for this promises is normally United kingdom solider, Jon Heywood, […]