आईएसएल-7 : एटीकेएमबी का डिफेंस भेदने को लेकर आश्वस्त हैं हाईलैंडर्स

गोवा। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को हरा चुकी नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी मंगलवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान की चुनौती का सामना करेगी।

 नॉर्थईस्ट को अगर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे अब और अंक नहीं गंवाना होगा। रविवार को जमशेदपुर के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में देशोर्न ब्राउन ने नॉर्थईस्ट के बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

 ब्राउन हाल में बेंगलुरु एफसी से हाईलैंडर्स में पहुंचे हैं। ब्राउन ने अपने अगले मैच से पहले कहा, यह एक अलग शैली है जोकि बेंगलुरु खेलती है। मुझे लगता है कि हमें यहां अधिक गोल करने के मौके मिलेंगे। मुझे यहां की शैली पसंद है और यह लंबे समय तक मेरे लिए बेहतर होगा। बेंगलुरु की तुलना में अंतर यह है कि ये मिडफील्ड में ज्यादा कोशिश करते हैं। बेंगलुरु आउट साइड से और क्रॉस खेलने की कोशिश करते हैं, लेकिन क्रॉस की डिलीवरी अच्छी नहीं है जो स्ट्राइकर के लिए स्कोर करना वास्तव में कठिन बना देता है। “

ब्राउन ने कहा, “हम अपनी रणनीतियों के साथ उतरेंगे। वे एक अच्छी टीम है, लेकिन कोई भी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है। हमें केवल नए सिरे से शुरूआत करनी है।”

 अपने पिछले मैच में चेन्नइयन एफसी को हराने वाली एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो लोपेज हबास का मानना है कि नॉर्थईस्ट युनाइटेड भी उनके लिए कड़ी चुनौती पेश करेगी।

हबास ने कहा, “मुझे लगता है कि चेन्नइयन के खिलाफ टीम पूरे 90 मिनट तक शानदार खेली थी। खिलाड़ी इस बात को समझते हैं कि मैच जीतने के लिए उन्हें क्या करने की जरूरत है। हमने अपने खेलने की शैली में बदलाव किया है और नई शैली से अधिक गोल करने की संभावना है।”

 उन्होंने कहा, “हमें अपने प्रतिद्वंद्वी का सम्मान करना होगा और मैच जीतने के लिए हमारे पास हमारी बेस्ट टीम है। वे एक अलग प्रतिद्वंद्वी है। उनके पास अच्छे खिलाड़ी है और वे हमारे लिए मुश्किलें पैदा करेंगे।”

Next Post

फिर महंगे हुए पेट्रोल-डीजल, तेज कंपनियों ने बढ़ाए दाम

Tue Jan 26 , 2021
नई दिल्ली। जनवरी की शुरुआत से अबतक पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार नए स्तर को छू रहे हैं। दोनों के मूल्य में समय-समय पर बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक मंगलवार को भी पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Price) में […]