पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार दूसरे दिन बढ़ोतरी, जानिए ताजा दाम

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हालत यह है कि पेट्रोल-डीजल के दाम रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए हैं। सरकारी तेल कंपनियों ने लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफा किया है। इस बढ़ोतरी के बाद अब अधिकतर शहरों में पेट्रोल के भाव उच्चतम स्तर पर पहुंच गए हैं।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल का भाव 25 पैसे प्रति लीटर तो वहीं डीजल का दाम भी 25 पैसे प्रति लीटर बढ़ गया। जिसके बाद पेट्रोल 86.35 रुपये और डीजल 76.48 रुपये प्रति लीटर के रिकॉर्ड लेवल पर पहुंच गया। बता दें कि नए साल की शुरुआत से ही पेट्रोल डीजल के दाम में रुक रुक कर लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जिसके चलते दोनों ईंधन के भाव रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए।

देश में मंगलवार को फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में पेट्रोल 86.30 रुपये और डीजल 76.48 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है, जो अभी तक का सबसे उच्चतम स्तर पर है. वहीं कोलकाता में पेट्रोल के दाम में 24 पैसे, डीजल में 25 पैसे की बढ़ोतरी हुई. मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में 24 पैसे और डीजल की कीमतों में 27 पैसे, चेन्नई में पेट्रोल 22 पैसे और डीजल 24 पैसे महंगा हुआ है.

Next Post

आईएसएल-7 : हाइलैंडर्स ने एटीके मोहन बागान को 2-1 से हराया

Wed Jan 27 , 2021
गोवा। उरुग्वे के मिडफील्डर फेडरिको गालेगो के विजयी गोल की मदद से नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मंगलवार रात को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 2-1 से हरा दिया। नॉर्थईस्ट युनाइटेड की हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन […]