वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप और उनके भाई काइल हुए कोरोना से संक्रमित

ब्रिजटाउन। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप और उनके भाई काइल होप कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं,जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को आगामी सुपर 50 कप से बाहर कर दिया गया है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने फरवरी में एंटीगुआ में खेले जाने वाले पुनर्निर्धारित सुपर 50 कप के से 50-ओवर क्रिकेट में वापसी की घोषणा की।

बारबाडोस क्रिकेट एसोसिएशन के एक बयान में कहा गया है कि रविवार को बारबाडोस प्राइड टीम और प्रबंधन के पूर्ण किए गए कोविड-19 परीक्षणों के परिणाम जारी किए गए,जिसमें होप बन्धु के कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक पाए गए। दोनों खिलाड़ियों को अब बारबाडोस प्रोटोकॉल के अनुसार अलगाव में रखा जाएगा।

बारबाडोस प्राइड की 15 सदस्यीय टीम में इन दोनों की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज टेविन वालकॉट और शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ज़ाच्री मैक्स्की को शामिल किया गया है। इस साल का वार्षिक सुपर 50 कप सात फरवरी से शुरू होगा और इसमें छह प्रमुख टीमों के बीच उन्नीस 50-ओवर के मैच खेले जाएंगे।

छह टीमों में बारबाडोस प्राइड, गयाना जगुआर, जमैका स्कॉर्पियन्स, लेवर्ड आइलैंड्स हरिकेन्स, त्रिनिदाद और टोबैगो रेड फोर्स और विंडवर्ड वालकेनो शामिल हैं। प्रत्येक टीम राउंड-रॉबिन के आधार पर एक-दूसरे से खेलेगी, जिसमें शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। टूर्नामेंट का फाइनल 27 फरवरी को खेला जाएगा।

बारबाडोस प्राइड की टीम इस प्रकार है; जेसन होल्डर (कप्तान), जोशुआ बिशप, शमर ब्रूक्स, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेस, डोमिनिक ड्रेक्स, जोनाथन ड्रेक्स, जस्टिन ग्रीव्स, केऑन हार्डिंग, केमर हार्डर, अकीम जॉर्डन, निकोलस किर्टन, ज़ाच्री मैक्केसी, एशले नर्स, ट्वेन वालकोट।

Next Post

सिडनी टेस्ट में भारतीय क्रिकेटरों से नस्लीय दुर्व्यवहार किया गया था : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

Wed Jan 27 , 2021
मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय क्रिकेटरों से नस्लीय दुर्व्यवहार किया गया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बुधवार को उक्त जानकारी दी। सीए ने एक बयान में कहा, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान एससीजी में भीड़ के […]