आईएसएल-7 : किस्मत ने जमशेदपुर को हार से बचाया, ब्लास्टर्स से बांटे अंक

गोवा। जमशेदपुर और केरला ब्लास्टर्स के बीच बुधवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का 73वां मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा।

 जमशेदपुर की किस्मत अच्छी रही कि पहले हाफ के अंतिम 15 मिनट में तमाम अच्छे प्रयासों के बावजूद ब्लास्टर्स उसके खिलाफ गोल नहीं कर सके। दोनों टीमों का यह 14वें दौर का मुकाबला था। दोनों ने इस सीजन का पांचवां ड्रा खेला।

 दोनों के खाते में 15-15 अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण जमशेदपुर की टीम ब्लास्टर्स से एक स्थान ऊपर सातवें स्थान पर काबिज है। दोनों टीमों ने लगातार दूसरा ड्रा खेला है। दोनों टीमें एक-एक स्थान ऊपर गई हैं जबकि बेंगलुरू एफसी को एक स्थान नीचे जाना पड़ा है।

 एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगी दोनों टीमों के बीच के इस मुकाबले का पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ लेकिन जमशेदपुर की टीम अपनी किस्मत के भरोसे पिछड़ने से बच गई।

Next Post

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, कारोबार सुस्त

Thu Jan 28 , 2021
नई दिल्ली। कमजोर वैश्विक संकेतों के बीच कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन गुरुवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत गिरावट के साथ हुई। एचडीएफसी (HDFC), टीसीएस (TCS), इंफोसिस (Infosys) और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) जैसे बड़े शेयरों में गिरावट के चलते प्रमुख शेयर सूचकांक सेंसेक्स में गुरुवार को शुरुआती कारोबार […]