अबू धाबी टी-10 : दिल्ली बुल्स ने बांग्ला टाइगर्स को सात विकेट से हराया

अबू धाबी। अबू धाबी टी-10 के तीसरे मुकाबले में दिल्ली बुल्स ने बांग्ला टाइगर्स को सात विकेट से हरा दिया। गुरुवार देर रात खेले गए  इस मुकाबले में बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए।

बांग्ला टाइगर्स की तरफ से जॉनसन चार्ल्स ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 73 रन बनाए। चार्ल्स के अलावा कप्तान आंद्रे फ्लेचर ने 32 रन की पारी खेली। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 101 रनों की बेहतरीन साझेदारी भी की।

जवाब में दिल्ली बुल्स ने सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ के शानदार 41 और एविन लुईस के नाबाद 32 रनों की बदौलत 8.5 ओवरों में ही तीन विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। गुरबाज़ और लुईस के अलावा रवि बोपारा ने भी 38 रनों की आतिशी पारी खेली। बांग्ला टाइगर्स को खराब फील्डिंग का भी खामियाजा भुगतना पड़ा। दिल्ली बुल्स का पीछा किया गया था। टाइगर्स की टीम ने मैच में तीन कैच छोड़े। रहमानुल्लाह गुरबाज़ को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Next Post

आईएसएल-7 : ईस्ट बंगाल के खिलाफ गोवा की नजरें अजेयक्रम जारी रखने पर

Fri Jan 29 , 2021
गोवा। एफसी गोवा ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के प्लेआॅफ के लिए अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। टीम पिछले छह मैचों से अजेय चल रही है और इसमें से उसने तीन मैचों में जीत दर्ज की है। एफसी गोवा को अब शुक्रवार को फातोर्दा के […]