भारत-इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के लिए मैच अधिकारियों की घोषणा, अनिल चौधरी और वीरेंद्र शर्मा बतौर अंपायर करेंगे पदार्पण

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच अगले महीने से शुरू हो रहे चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए मैच अधिकारियों की घोषणा कर दी गई है।

इस श्रृंखला से अनिल चौधरी और वीरेंद्र शर्मा टेस्ट क्रिकेट में बतौर अंपायर पदार्पण करेंगे। अनिल चौधरी पहले और वीरेंद्र शर्मा दूसरे मैच में अंपायरिंग करेंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने भारत – इंग्लैंड श्रृंखला के लिए उच्चस्तरीय अंतरराष्ट्रीय अंपायर पैनल की घोषणा की।

इस पैनल में जोल विल्सन, माइकेल गफ और नितिन मेनन के साथ अनिल चौधरी और वीरेंद्र को भी शामिल किया गया। इसके अलावा सी शमशुद्दीन पहले टेस्ट मैच में तीसरे अंपायर की भूमिका निभाएंगे। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ चेन्नई में दोनों टेस्टों में मैच रेफरी की भूमिका में होंगे।

 तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए अंपायरों की घोषणा बाद में की जाएगी। भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला का पहला मैच 5 फरवरी से खेला जाना है। श्रृंखला के पहले दो मैच चेन्नई में जबकि आखिरी दो मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं।

Next Post

iPhone SE Plus स्‍मार्टफान के ये फीचर्स हूए लीक, जल्‍द हो सकता है लांच

Fri Jan 29 , 2021
iPhone SE Plus पर दिग्गज कंपनी एप्पल (Apple) काम कर रही है। एक नए लीक से इसके बारे में जानकारी मिली है। एप्पल ने पिछले साल iPhone SE (2020) को लॉन्च किया था और अब कंपनी अपनी अफोर्डेबल ‘SE’ सीरीज में एक न्यू मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर […]