राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी भी पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर पर

गाजियाबाद । भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत की अपील के बाद देश के विभिन्न हिस्सों से किसान गाजीपुर बॉर्डर वापस लौटने लगे हैं। वहीं, राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी भी दल-बल के साथ गाजीपुर बॉर्डर पहुंच गए और उन्होंने कहा कि वे किसानों के साथ हैं। उन्होंने राकेश टिकैत को भरोसा दिलाया की लोकदल उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा।

शुक्रवार सुबह जयंत चौधरी दलबल के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगें पूरी तरह जायज हैं, उनके खिलाफ साजिश रचकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह पूरी किसान बिरादरी के साथ हैं। वह खुद किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल पूरी तरह से किसानों के साथ है। उनके साथ लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंदरजीत सिंह टीटू व जिला अध्यक्ष अजय प्रमुख समेत तमाम स्थानीय नेता भी थे।

उधर धरनास्थल पर टिकैत की अपील के बाद किसानों का संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिला प्रशासन ने भी बढ़ती संख्या को लेकर चौकसी बरतनी शुरू कर दी है । सभी की नजर आज सिसौली में होने जा रही महापंचायत पर लगी हुई है।

Next Post

दूखों को करना है दूर तो जानें माता वैभव लक्ष्‍मी व्रत

Fri Jan 29 , 2021
दोस्‍तों आप तो जानते ही होंगे की आज का दिन माता लक्ष्मी, दुर्गा मां, संतोषी मां को समर्पित होता है। आज के दिन मां लक्ष्‍मी के विभिन्‍न स्‍वरूपों की पूजा की जाती है। कई लोग शुक्रवार के दिन वैभव लक्ष्‍मी की भी पूजा करते हैं। मान्यता है कि वैभव लक्ष्मी […]