Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन 2 फरवरी को भारत में दे सकता है दस्‍तक

Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन 2 फरवरी को भारत में लॉन्च हो सकता है । ऐमजॉन इंडिया पर आने वाले गैलेक्सी एम02 के लॉन्च की पुष्टि हो गई है। नया सैमसंग फोन पिछले साल जून में लॉन्च हुए गैलेक्सी एम01 का अपग्रेडेट वेरियंट होगा। फिलहाल ऐमजॉन से फोन की लॉन्च डेट के अलावा फोन की कीमत और कुछ दूसरे स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। गैलेक्सी एम02 को लेकर इससे पहले कई बार जानकारी सामने आ चुकी है।

ऐमजॉन इंडिया पर सैमसंग गैलेक्सी एम02 के लिए एक अलग पेज बना दिया गया है। गैलेक्सी एम02 को 2 फरवरी को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन को लाइवस्ट्रीम इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy M02 फीचर्स
Amazon india से कीमत के अलावा फोन की डिस्प्ले की जानकारी भी मिली है। गैलेक्सी एम02 में 6.5 इंच एचडी+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी दी जाएगी। उम्मीद है कि यह फोन गैलेक्सी ए02एस का रीब्रैंडेड वर्ज़न होगा। यूरोप में गैलेक्सी ए02एस को नवंबर में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया था।

इससे पहले आईं रिपोर्ट्स में पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी एम02 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। हैंडसेट में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ आएगी। फोन में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने का भी पता चला था।

नवंबर में गैलेक्सी एम02 को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-025F/DS के साथ देखा गया था। इसी मॉडल नंबर के साथ फोन को वाई-फाई अलायंस वेबसाइट पर भी देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में सैमसंग की रीजनल वेबसाइट्स पर भी गैलेक्सी एम02 के सपॉर्ट पेज लाइव हुए थे।

Samsung Galaxy M02 स्‍मार्टफोन की संभावित कीमत
गैलेक्सी एम02 को भारत में 7 हजार रुपये से कम में लॉन्च किए जाने का खुलासा ऐमजॉन से हुआ है। पिछले गैलेक्सी एम01 को देश में 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन फिलहाल यह हैंडसेट 7,499 रुपये के दाम में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Next Post

सरकारी खर्च को उच्च वर्ग से हटाकर आम वर्ग की ओर मोडऩा होगा

Fri Jan 29 , 2021
– डा. भरत झुनझुनवाला एक फरवरी को देश का आम बजट पेश होना है। कोरोना की मार से कराह रही अर्थव्यवस्था के इस दौर में बजट से उम्मीदें बढऩा और भी स्वाभाविक है। ऐसे में कुछ अपेक्षाओं को लेकर सरकार को अपने सुझावों से अवगत कराना उपयोगी होगा। बजट मूल […]