अभिनेता रणबीर कपूर हुए Corona Positive

मुंबई। कपूर खानदान के चिराग और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह (Mother Neetu Singh) ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।’


नीतू ने आगे लिखा – वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं। ” इससे पहले जब रणधीर कपूर से पूछा गया था कि रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो ‘हां’ कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि ‘मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन में नहीं हूं’। इस खबर के बाद फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं। हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से आशीष भी लिया था।

बता दें कि बीते साल दिसंबर में उनकी मां अभिनेत्री नीतू कपूर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं जहां इस खतरनाक महामारी का शिकार हो गईं थीं। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

इस खबर के आने के बाद से फैंस रणबीर के लिए दुआ कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस को आलिया की भी चिंता सता रही है। आलिया के फैंस उन्हें भी टेस्ट कराने की सलाह दे रहे हैं।

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसे तीन पार्ट्स में बनाने की बात कही जा रही है।

Next Post

साल 2021 में इस दिन मनाई जाएगी हनुमान जयंती, जानें तिथि व महत्‍व

Tue Mar 9 , 2021
आज का दिन मंगलवार है जो एक पावन दिन है और आप तो जानतें ही हैं कि धार्मिक मान्‍यता के अनुसार आज का दिन संकटमोचन हनुमान जी को समर्पित है । इस पावन दिन के अवसर पर हम आज आपको बतानें जा रहें हैं हनुमान जी के जन्‍म दिवस यानि […]