उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया इस्तीफा

देहरादून। उत्तराखंड में बीते चार दिनों से चले आ रहे कयासों पर मंगलवार शाम विराम लग गया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शाम करीब चार बजकर बीस मिनट पर राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बेबी रानी मोर्य को इस्तीफा सौंप  दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मंत्री मदन कौशिक, राज्यमंत्री धन सिंह रावत, विधायक हरबंश कपूर, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन समेत कई  विधायक मौजूद रहे।

प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि चार साल से पार्टी में मुझे उत्तराखंड की सेवा करने का मौका दिया। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो जमीन से जुड़े नेताओं को मौका देती है। चार साल का कार्यकाल पूरा होने में नै दिन रह गए हैं। लेकिन अब पार्टी को नए चेहरे की जरूर है। सरकार ने चार साल के समय में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, जिसका निश्चित ही जनता को फायदा मिलेगा। वहीं, उन्होंने प्रदेश के होने वाले नएसीएम को शुभकामनाएं दी।

कल होगी विधायक दल की बैठक
इस बीच खबर है बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा विधायक दल की बैठक होगी। जिसमें शीर्ष नेतृत्व की ओर से पर्यवेक्षक बनाकर भेजे जा रहे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम विधायकों से नए नेता के नाम पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों पर्यवेक्षक दिल्ली से देहरादून के लिए चल दिए हैं और शाम करीब 6 बजे देहरादून पहुंच जाएंगे।

Next Post

सीएम ने शिवपुरी नगर में जल योयना तुरंत अमल में लाने के निर्देश दिए

Tue Mar 9 , 2021
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि शिवपुरी नगर की जल प्रदाय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के लिये मड़ीखेड़ा जल प्रदाय योजना अंतर्गत तात्कालिक और दीर्घकालिक कार्य योजना तैयार कर उसे अमल में लाया जाए। मुख्यमंत्री चौहान शिवपुरी नगर की पेयजल प्रदाय समस्या के निराकरण […]