बिग बी और इमरान की फ़िल्म ‘चेहरे’ का नया पोस्टर रिलीज़

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और इमरान हाशी(Emraan Hashmi) की फ़िल्म चेहरे(Chehre) इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। चेहरे के ज़रिए अमिताभ और इमरान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी। फ़िल्म की रिलीज़ डेट पक्की होने के बाद अब इसका प्रचार शुरू कर दिया गया है। इसी क्रम में सबसे पहले टीज़र रिलीज़ किया जा रहा है, जो 11 मार्च को आएगा।

चेहरे मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। इसका निर्देशन रूमा जाफ़री ने किया है। फ़िल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अमिताभ बच्चन ने नये पोस्टर के साथ टीज़र की जानकारी साझा की है। बिग बी ने ट्वीट किया- चंद चेहरे, हज़ारों राज़। हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है। असली चेहरा 30 अप्रैल को सिनेमाघर में सामने आएगा। चेहरे 2021 में अमिताभ बच्चन की पहली रिलीज़ होगी। बड़े पर्दे पर अमिताभ 2019 की फ़िल्म बदला के ज़रिए नज़र आये थे, जिसमें तापसी पन्नू पैरेलल लीड रोल में थीं। 2020 में गुलाबो सिताबो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना बिग बी संग पहली बार दिखे थे।

 

Next Post

इन टिप्‍स से पाएं आकर्षक व घने आइब्रो

Tue Mar 9 , 2021
आइब्रो से ही आंखो की सुंदरता निखरती है, आज के समय में ज्‍यादातर मलिलाएं अपनी आंखों को सुंदर बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं। आज कल सभी लड़कियों के लिए ये फैशन ट्रेंड बन चूका है। आंखों को लंबा और घना करने के लिए काफी लोग बाजार की […]