बंगाल : 14 मार्च को जारी होगा भाजपा का घोषणा पत्र

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में सरकार के गठन का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी आगामी 14 मार्च को विधानसभा चुनाव के लिये घोषणा पत्र जारी करेगी।इस दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे। घोषणा पत्र को “सोनार बांग्ला विजन डॉक्यूमेंट” नाम दिया गया है। मंगलवार को यह जानकारी प्रदेश भाजपा ने दी है।

पार्टी की ओर से बताया गया है कि कुछ दिनों पहले राज्यभर के लोगों से सोनार बांग्ला की रूपरेखा के बारे में सलाह के लिए एक अभियान की शुरुआत की गई थी। इसके लिए लाखों लोगों की सलाह ली गई है। भाजपा की बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को बताया कि 14 मार्च को सोनार बांग्ला का विजन डॉक्यूमेंट जेपी नड्डा जारी करेंगे। यह भारतीय जनता पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र होगा, जिसमें पश्चिम बंगाल के सांस्कृतिक आर्थिक सामाजिक और हर एक पहलू से विकास की रूपरेखा पेश की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने डेरा डाल रखा है। दूसरी तरफ पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के कई अन्य केंद्रीय नेता ने लगातार चुनाव प्रचार के लिए बंगाल का दौरा कर रहे हैं।

Next Post

बिग बी और इमरान की फ़िल्म 'चेहरे' का नया पोस्टर रिलीज़

Tue Mar 9 , 2021
नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और इमरान हाशी(Emraan Hashmi) की फ़िल्म चेहरे(Chehre) इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। चेहरे के ज़रिए अमिताभ और इमरान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी। फ़िल्म की रिलीज़ डेट पक्की होने के बाद अब इसका प्रचार शुरू कर दिया गया है। […]