इन टिप्‍स से पाएं आकर्षक व घने आइब्रो

आइब्रो से ही आंखो की सुंदरता निखरती है, आज के समय में ज्‍यादातर मलिलाएं अपनी आंखों को सुंदर बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं। आज कल सभी लड़कियों के लिए ये फैशन ट्रेंड बन चूका है। आंखों को लंबा और घना करने के लिए काफी लोग बाजार की चीजों का इस्तेमाल काफी हद तक करना शुरू कर देते हैं। लेकिन कई महिलाओं की शिकायत होती है की उनके आईब्रो बहुत पतले होते हैं जिससे वो घने आईब्रो नहीं पा पाती और उन्हें खुद शेप बनवानी पड़ती है। अगर आप भी नेचुरल तरीके से घने आईब्रो पाना चाहती यहीं तो आज हम आपको कुछ खास टिप्स देने जा रहे हैं जो के आपके बेहद काम आएंगे।

दूध के उपयोग से आईब्रो को घना बनाया जा सकता है। इसके लिए दूध को ले और उसे रूही के फाहे की मदद से आईब्रो पर रगड़े। ऐसा करने से आईब्रो बढने लगेगी।

एलोवेरा जेल के उपयोग से भी आईब्रो को बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए एलोवेरा के जेल को आईब्रो पर मसले। इससे आईब्रो के बाल बढने लगेंगे।

जैतून तेल की माइल्श से भी आईब्रो के बाल को बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए जैतून के तेल को लेकर हल्के हाथ से मालिश करे।

अरंडी का तेल भी बहुत फायदेमंद होता है। यह बालो की बढ़ोतरी करने में सहायक होता है।

नारियल तेल से भी बालो को बढ़ाया जा सकता है। इससे बालो को पोषण मिलता है और साथ ही वह घने भी बनते हैं

अगर आपकों आंखों की पलकें घनी करनी हैं तो इसके लिए ऑलिव ऑयल सबसे अच्छा उपाय है। जैतून के तेल को बालों के लिए काफी अच्छा माना जाता है।

Next Post

कोरोना वायरस की चपेट में आए संजय लीला भंसाली

Tue Mar 9 , 2021
मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर के बाद अब डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक कोरोना की चपेट में आने के चलते संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है. संजय […]