OnePlus कंपनी की नयी सीरीज OnePlus 9 इस दिन होगी लांच, मिलेंगे ये खास फीचर्स

लंबे समय से चर्चा में ही की इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी OnePlus अपनी नयी व लेटेस्‍ट OnePlus 9 Series को लांच करने वाली है । मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे की कंपनी ने अपनी अगली जेनरेशन OnePlus 9 Series की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। बताया गया है कि इस फोन को 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अगले फोन के ऑप्टीक्स के लिए स्वीडिश मीडियम फॉरमैट हैसेलब्लैड (hasselblad) के साथ पार्टनरशिप का भी ऐलान किया है। पिछले अफवाहों के मुताबिक आने वाली सीरीज़ में वनीला OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro शामिल होंगे।

संभावना है कि OnePlus इसी इवेंट में बजट फोन OnePlus 9R को भी पेश करेगी। कहा जा रहा है कि रेगुलर और प्रो दोनों ही मॉडल में क्वालकॉम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 दिया जाएगा। OnePlusने अपने सोशल मीडिया पर डिटेल शेयर की है, और बताया है कि लॉन्च इवेंट 7:30 बजे शाम शुरू होगा। ट्वीट के साथ वनप्लस ने एक प्रमोशनल वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसमें फोन के क्वाड कैमरा सेटअप और हैसेलब्लैड ब्रैंडिंग को टीज़ किया है।

OnePlus 9 सीरीज संभावित फीचर्स
इसके अलावा कहा जा रहा है कि 6.5 इंच का डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। कैमरे के तौर पर वनप्लस 9 और OnePlus 9 Pro में हैसेलब्लैड ब्रैंडेड कैमरा दिया जाएगा । इसके प्रो मॉडल में क्वाड कैमरा HD+ डिस्प्ले, और 120Hz रिफ्रेश रेट होने की बात पता चली है। वहीं वनप्लस 9R में 8GB RAM, 128GB स्टोरेज और 64 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही ये 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकती है। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888SoC भी दिया जाएगा। दूसरी तरफ वनप्लस 9 को लेकर कहा जा रहा है कि ये फ्लैट डिस्प्ले दिया जाएगा, और आखिर में वनप्लस 9R में स्नैपड्रैगन 690 SoC होने की बात सामने आई है।

Next Post

कोलकाता में आगजनी की घटना पर प्रधानमंत्री ने जताया दुख, मुआवजे की घोषणा की

Tue Mar 9 , 2021
नई दिल्ली। कोलकाता में पूर्वी रेलवे के कार्यालय में आगजनी की घटना में नौ लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को […]