ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से भरा अपना नामांकन

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम से अपना नामांकन भर दिया। ममता बनर्जी ने एसडीओ दफ्तर में पूरी प्रक्रिया के साथ अपना पर्चा भरा। नामांकन से पहले ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के सबसे पुराने शिव मंदिर के दर्शन किए और भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। मंदिर में जाने से पहले ममता बनर्जी ने पैदल मार्च भी किया, जिस दौरान कार्यकर्ताओं ने खेला होबे का नारा लगाया।

भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु बोले- यहां की नहीं, बाहरी हैं दीदी
ममता बनर्जी के नंदीग्राम में नामांकन भरने से पहले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से मतदाता नहीं है, वो अपना वोट तक नहीं डाल सकतीं क्योंकि वो वहां एक बाहरी व्यक्ति हैं। वहीं नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा अगर सत्ता में आई तो चिटफंड कंपनियों का शिकार हुए लोगों को उनके पैसे वापस मिलेंगे।

भाजपा से डर गईं ममता बनर्जी : अधीर रंजन
पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। चाहे कांग्रेस हो या टीएमसी या भाजपा, सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेल रहे हैं। इधर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो भाजपा से डर गई हैं। ममता बनर्जी को पहली बार खुद को ब्राह्मण साबित करना पड़ रहा है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी पहले कहा करती थीं कि वो मुसलमानों की हिफाजत करती हैं लेकिन अब उनका व्यवहार बदल गया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वो आजकल चंडी पाठ कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल चुनाव में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी प्रचार करेंगे।

Next Post

हिमाचल प्रदेशः चम्बा में निजी बस खाई में गिरी, 8 की मौत, कई घायल

Wed Mar 10 , 2021
शिमला । हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिला के चुराह क्षेत्र में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी एक निजी बस चम्बा-तीसा मार्ग पर कॉलोनी मोड़ के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। सुबह 10 बजे हुई इस दुर्घटना में बस के परखच्चे उड़ गए और […]