इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से विश्व कप के लिए एक मजबूत टीम तैयार हो जाएगी : विक्रम राठौर

अहमदाबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला से इस साल होने वाली टी-20 विश्व कप के लिए एक मजबूत टीम तैयार हो जाएगी।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में राठौर ने बताया कि हमारी टीम बहुत ही संतुलित है और इस श्रृंखला से विश्व के लिए हम एक मजबूत खेमा तैयार कर लेंगे। टी-20 विश्व कप आयोजन इसी साल भारत में अक्टूबर-नवंबर में किया जाएगा।

राठौर ने कहा, ”हमारे पास एक संतुलित बल्लेबाजी क्रम है। मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से विश्व कप टीम की तस्वीर साफ हो जाएगी। हम बस अब यह देखना चाह रहे हैं कि अगर कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो उसका विकल्प कौन बनेगा।”

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला के बाद खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त हो जाएंगे। वहीं इसके बाद टीम इंडिया को जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ना है। हाल ही में विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-1 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी।

Next Post

लॉर्ड्स के बजाय साउथम्पटन में खेला जा सकता है डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला

Wed Mar 10 , 2021
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स के बजाय साउथम्पटन में कराने पर विचार कर रहा है। आईसीसी ने फिलहाल इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि क्रिकेट की विश्व संस्था […]