करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

गाजियाबाद । करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल राघव अम्मू के पुत्र ने बुधवार को छत के पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस मौके पर पहुंची और आत्महत्या के कारणों का जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने अनिल अनिरुद्ध का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि 35 वर्षीय अनिरुद्ध करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल राघव का पुत्र है जो मूल रूप से पिलखवा में रहते रहने वाले हैं। सूरजपाल गुरुग्राम में रहते हैं। अनिरुद्ध सहारनपुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते थे और यहां कवि नगर थाना क्षेत्र स्थित लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में पत्नी के साथ रहते थे। अनिरुद्ध मंगलवार की रात को सही सलामत अपने घर पर सोए थे लेकिन जब सुबह उनकी पत्नी ने दरवाजा खोला तो उन्हें पंखे से लटका पाया। यह देख कर पत्नी की चीख निकल गई और उन्होंने अपने पड़ोसियों की सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अनिरुद्ध के शव को कब्जे में लिया और इसकी सूचना उनके पिता सूरजपाल राघव को भेज दी। पुलिस ने बताया कि अनिरुद्ध की शिक्षा लंदन में हुई थी। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

Next Post

इस गाने में दिखी आमिर-एली एवराम की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें Video

Wed Mar 10 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का मच अवेटेड सॉन्ग ‘हरफन मौला’ (Har Funn Maula) आज रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. इस गाने में सुपर चिल्ड आउट लुक में आमिर खान काफी स्मार्ट लग रहे हैं. गाने में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ […]