लॉर्ड्स के बजाय साउथम्पटन में खेला जा सकता है डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स के बजाय साउथम्पटन में कराने पर विचार कर रहा है।

आईसीसी ने फिलहाल इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि क्रिकेट की विश्व संस्था इस सप्ताह इसकी घोषणा कर सकता है। फाइनल मुकाबला साउथम्पटन के एजेस बॉल मैदान पर किया जा सकता है।

कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए आईसीसी को लॉर्ड्स की बजाए एजेस बॉल स्टेडियम में फाइनल कराने पर विचार करना पड़ा है। भारत ने हाल ही में इंग्लैंड को चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-1 से हराकर डब्ल्यूटीसी के फाइनल में जगह बनाई थी।

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट श्रृंखला रद्द होने के कारण न्यूजीलैंड पहले ही इसके लिए क्वालीफाई कर चुका है। दोनों टीमों के बीच 18 से 22 जून तक फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस मैच के लिए 23 जून को रिजर्व डे रखा गया है।

Next Post

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंची भारतीय टीम

Wed Mar 10 , 2021
दुबई। विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को जारी ताजा आईसीसी टी 20 टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान पर आ गई है। भारत पहले ही नंबर एक की टेस्ट टीम है, जबकि टीम 50 ओवर प्रारूप में दूसरे स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच […]