एसबीआई की आकर्षक पेशकश- 7.5 फीसदी ब्याज पर 50 लाख तक का लोन ले सकेंगे युवा

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने एक बार फिर से बड़ा ऐलान किया है। एसबीआई ने इस बार युवाओं को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए लोन देने की पेशकश की है। स्‍टार्ट-अप ईकोसिस्‍टम को बढ़ावा देने के लिए 18 साल की उम्र वाले युवा अब आसानी से अपना स्‍टार्टअप बिजनेस शुरू कर सकेंगे। उनकी मदद के लिए एसबीआई ने 7.5 फीसदी की आकर्षक ब्‍याज दर पर एसबीआई गोल्‍ड लोन की पेशकश की है। एसबीआई गोल्‍ड लोन के तहत अधिकतम 50 लाख रुपये और न्‍यूनतम 20,000 रुपये तक का ऋण लिया जा सकता है।

एसबीआई गोल्‍ड लोन का फायदा गोल्ड जूलरी को गिरवी रखकर उठाया जा सकता है। इसमें आप बैंक द्वारा जारी गोल्‍ड कॉइन को भी गिरवी रख सकते हैं। बैंक के मुताबिक बेहद कम कागजी काम और कम ब्याज दर पर इस लोन का फायदा उठाया जा सकता है।एसबीआई ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अगर स्‍टार्टअप का प्‍लान हो तो पहले एसबीआई करो। अभी गोल्‍ड लोन के लिए अप्‍लाई करें और 7.50 प्रतिशत ब्‍याज दर, शून्‍य प्रोसेसिंग फीस आदि जैसी आकर्षक पेशकश का लाभ उठाएं।

अधिक जानकारी के लिए बैंक की तरफ से टोल फ्री नंबर 1800-11-2211 भी जारी किया गया है। 7208933143 पर मिस्‍ड कॉल देकर भी इस लोन के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। इसके अलावा 7208933145 पर “GOLD” लिखकर एसएमएस करें, जिसके बाद बैंक के कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर से कॉल बैक कर आपसे संपर्क किया जाएगा।

Next Post

केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर टेरिटोरियल आर्मी में बने कैप्टन

Wed Mar 10 , 2021
नई दिल्ली ।​ ​​​​केन्द्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट मामलों के राज्यमंत्री ​​अनुराग ठाकुर ​को प्रोन्नत करके ​​टेरिटोरियल आर्मी में कैप्टन बनाया गया है​​।​ वह जुलाई​, 2016​ में लेफ्टिनेंट के तौर पर टेरिटोरियल आर्मी में शामिल हुए थे​​​​। अनुराग ठाकुर केन्द्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट मामलों के पहले ऐसे (वर्तमान सरकार में सांसद) […]