उत्‍तराखंड : तीरथ सिंह रावत ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

देहरादून । सांसद तीरथ सिंह रावत ने बुधवार शाम चार बजे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राजभवन में आयोजित समारोह में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि वह प्रदेश के विकास के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित बैठक में आज सुबह उन्हें विधानमंडल दल का नेता चुना गया था। जनपद पौड़ी से तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड के पांचवें मुख्यमंत्री बने हैं।

तीरथ सिंह पौड़ी गढ़वाल के असवालस्यूं के सीरों गांव के रहने वाले हैं। उनके गांव में जश्न का माहौल है। लोग एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि तीरथ सिंह रावत के साथ संगठन और प्रशासन का लम्बा अनुभव है। मुझे विश्वास है कि उनके नेतृत्व में राज्य प्रगति की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा।

Next Post

हरियाणा में बनी रहेगी खट्टर सरकार, अविश्वास प्रस्ताव खारिज

Wed Mar 10 , 2021
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा में आज कांग्रेस पार्टी मनोहर लाल खट्टर की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई थी। कांग्रेस को निराशा हाथ लगी है। सदन में बहुमत नहीं होने के कारण अविश्वास प्रस्ताव गिर गया। अविश्वास प्रस्ताव पर कराई गई वोटिंग के दौरान 32 सदस्य इसके पक्ष में खड़े […]