अस्पताल से ममता ने जारी किया वीडियो, कहा- व्हीलचेयर पर करूंगी प्रचार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से ही अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है. ममता बनर्जी ने वीडियो में कहा है कि कल के हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं, जिसमें हाथ-पैर में काफी दर्द हो रहा है. ममता बनर्जी ने कहा है कि वो कुछ दिनों में बाहर आएंगी और व्हीलचेयर पर कैंपेन करेंगी.

वीडियो में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनके सिर में भी काफी दर्द है. बीते दिन जब मैं लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थी, तब उनके पैर में चोट लग गई. ममता बनर्जी ने समर्थकों से अपील की है कि वो सभी शांति बनाएं रखें, उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगे. ममता ने कहा कि भले ही उनके पैर में दिक्कत हो, लेकिन वो मैनेज करेंगी और व्हीलचेयर पर भी प्रचार करेंगी.

इसके पहले कोलकाता के SSKM अस्पताल द्वारा ममता बनर्जी की हेल्थ बुलेटिन जारी की गई थी. इस बुलेटिन के मुताबिक, ममता बनर्जी के बाएं टखने में चोट आई है. जिसके बाद ममता बनर्जी का MRI स्कैन किया गया है. हालांकि, अस्पताल का कहना है कि ममता बनर्जी की हालत स्थिर है लेकिन उन्हें आराम की जरूरत है. अस्पताल में 6 डॉक्टरों की एक टीम ममता बनर्जी के स्वास्थ्य पर नज़र बनाए हुए है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने बीते दिन अपना नामांकन दाखिल किया. इसी के बाद शाम को वह चुनाव प्रचार कर रही थीं, तब करीब सवा छह: बजे के करीब ममता बनर्जी के साथ हादसा हुआ. ममता बनर्जी का दावा है कि कुछ लोगों ने उनके पैर को दबाने की कोशिश की, जिसके कारण गाड़ी के दरवाजे में उनका पैर दबा और चोट लग गई. देर शाम को ही ममता बनर्जी को कोलकाता के अस्पताल लाया गया था.

ममता बनर्जी के चोटिल होने के कारण तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया. साथ ही 14 मार्च तक ममता बनर्जी के सभी चुनावी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया गया है. गुरुवार शाम को तृणमूल कांग्रेस की इलेक्शन कमेटी अहम बैठक करेगी.

Next Post

एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप- ई मैचों की मेजबानी करेगा गोवा

Thu Mar 11 , 2021
कुआलालंपुर। एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप- ई के मैचों की मेजबानी गोवा को मिली है।एएफसी चैंपियंस लीग 2021 में भारतीय क्लब के रूप में एफ सी गोवा हिस्सा ले रहा है। एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने गुरुवार को अपने सदस्य संघों, वाणिज्यिक सहयोगियों और सभी प्रासंगिक हितधारकों के साथ […]