महिला कलाकार के साथ इंटिमेट सीन करना ज्यादा आसान: रिद्धि डोगरा

मुंबई। ऑल्ट बालाजी की मच अवेटेड वेब-सीरीज ‘द मैरिड वुमन’ (The Married Woman) रिलीज होने के बाद से खूब सुर्खियां बटोर रही है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को इसके लॉन्च पर भी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था. सीरीज के शो के कलाकार रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह, सुहास आहूजा और राहुल वोहरा सभी के अभिनय की दर्शक तारीफ कर रहे हैं. सीरीज की लीड एक्ट्रेसेस में से एक रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने एक इंटरव्यू में इंटिमेट सीन के बारे में बताया कि पुरुष और महिला में से किस के साथ सीन करने में वह ज्यादा सहज हैं.

रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने इंटिमेट सीन के बारे में बात करते हुए बताया कि एक महिला कलाकार के साथ इंटिमेट सीन करना ज्यादा आसान और सहज है. क्योंकि 2 एक्ट्रेसेस एक दूसरे को ज्यादा समझ सकती हैं. रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने बताया की शो में जब भी मोनिका डोगरा के साथ उनके इंटिमेट सीन थे तो दोनों ने एक-दूसरे का काफी ख्याल रखा. इसके साथ ही रिद्धि ने बताया कि लड़को के साथ भी इंटिमेट सीन करने में भी कोई दिक्कत नहीं आती है. रिद्धि ने अपने डायरेक्टर और राइटर की भी काफी तारीफ की है.

बता दें कि इसकी कहानी 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है, एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है. समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है. प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित, इस ट्रेलर में आस्था और पीप्लिका के किरदारों को गहराई से दर्शाया गया है.

Next Post

हड़ताल को लेकर SBI ने किया अपने ग्राहकों को अलर्ट

Thu Mar 11 , 2021
नई दिल्ली: देश के सरकारी और ग्रामीण बैंकों की हड़ताल 15 और 16 मार्च को है. 2 दिन की देशव्यापी बैंक हड़ताल (bank strike) के कारण भारतीय स्टेट बैंक (SBI- State Bank of India) का कामकाज 15 और 16 मार्च को प्रभावित होने की संभावना है. सरकारी बैंकों के निजीकरण […]