KingKong 5 Pro स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा लांच, जानें संभावित फीचर्स

आज के इस आधुनिक टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में प्रगति हो रही है स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी नये नये फीचर्स के साथ स्‍मार्टफोन पेश कर रही है । Cubot नाम का एक चीनी ब्रांड कथित रूप से जबरदस्‍त स्‍मार्टफोन पर जल्द ही एक नया Ragged लांच कर सकती है । आपको बात दें कि एक रिपोर्ट का दावा है कि कंपनी 2021 में अपनी नई किंगकॉन्ग सीरीज़ पेश करने वाली है, जिसमें से KingKon 5 Pro मॉडल 8,000mAh बैटरी से लैस होगा। क्यूबॉट का किंगकॉन्ग 5 प्रो एक रगेड फोन होगा, जो कथित तौर पर दमदार क्वालिटी और 3 से 4 दिनों की बैटरी लाइफ से लैस होगा। इसके अलावा फोन में बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलने का भी दावा है। फोन 4GB रैम और 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलने की खबर है।

Cubot नाम का एक चीनी स्मार्टफोन ब्रांड 19 मार्च को KingKong 5 Pro रगेड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। फोन कथित तौर पर दमदार बिल्ड और बेहतरीन साउंड क्वालिटी से लैस होगा। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडर पर कई टीज़र्स के जरिए फोन के फीचर्स को भी टीज़ किया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत 8,000mAh बैटरी होगी और कंपनी का दावा है कि इस बैटरी की बदौलत फोन एक चार्ज में 3 से 4 दिनों तक चल सकता है। भारत में इस समय सबसे बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन Samsung का Galaxy M51 है, जो 7,000mAh क्षमता की बैटरी से लैस आता है।

अन्य फीचर्स की बात करें, तो Cubot KingKong 5 Pro को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। रगेड फोन होने के नाते इसकी बिल्ड बेहद मजबूत होगी और कंपनी का दावा है कि यह वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और ड्रॉप-प्रूफ भी होगा फोन में 48 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला पहला रगेड फोन है। खबर को सबसे पहले GizmoChina द्वारा प्रकाशित किया गया था। फिलहाल फोन के भारत समेत अन्य बाज़ारों में आने को लेकर Cubot द्वारा किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है।

रगेड फोन की बात चल रही है, तो बता दें कि Samsung ने हाल ही में यूरोपियन मार्केट में अपना लेटेस्ट रगेड फोन Galaxy XCover 5 लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन चार साल पहले लॉन्च हुए Galaxy XCover 4 का अपग्रेडिड वेरिएंट है। फोन की टचस्क्रीन को दस्ताने पहनकर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Samsung Galaxy XCover 5 फोन Android 11 पर चलता है और Exynos 850 चिपसेट, 4GB रैम, 64GB स्टोरेज, 16 मेगापिक्सल बैक कैमरा, 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 3,000mAh रिप्लेसेबल बैटरी से लैस आता है। फोन में IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस कोटिंग भी मिलती है।

Next Post

अब मनोज बाजपेयी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म की शूटिंग रोकी

Fri Mar 12 , 2021
मुंबई। एक साल गुज़र चुका है लेकिन कोरोना वायरस का ख़तरा अभी टलने का नाम नहीं ले रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों से कोविड के केस फिर बढ़ने खबरें आ रही हैं। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। […]