फ़िल्म अभिनेत्री मेहरीन संग सात फेरे लेंगे कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई

हिसार। जिले के आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई की सगाई शुक्रवार को जयपुर में भव्य अंदाज में हुई। इसमें बिश्नोई परिवार व उनके खास दोस्तों ने ही हिस्सा लिया। भव्य की सगाई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रैस मेहरीन पीरजादा के साथ हुई है।
कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई की साउड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रैस मेहरीन पीरजादा के साथ सगाई पिछले कुछ दिनों से चर्चा में थी। बताया जा रहा है कि पिछले वर्ष ही दोनों में जान—पहचान हुई और दोनों ने मार्च माह का समय सगाई के लिए निश्चित किया। बताया जा रहा है कि मेहरीन कौर पिछले कुछ दिनों से जयपुर में रहकर सगाई की तैयारियों में लगी थी। शुक्रवार को सगाई से पूर्व सबसे पहले भव्य बिश्नोई व मेहरीन कौर ने पूजा-अर्चना की और फिर फोटो शूट करवाए।
मॉडल और एक्ट्रेस मेहरीन कौर ने साउथ की फिल्मों में खूब नाम कमाया है। ‘कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा’ से टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे होते रहते हैं। मेहरीन ने 2017 में आई फिल्म फिलौरी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मेहरीन को फिल्म ‘महानुभावु’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।
विधायक हैं भव्य के पिता, दादा भजनलाल रह चुके हैं मुख्यमंत्री
भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई वर्तमान में जिले के आदमपुर से विधायक है। कुलदीप बिश्नोई के पिता भजनलाल लगभग 13 वर्ष तक राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा वे केन्द्रीय मंत्रीमंडल में भी रहे। वर्ष 2019 में हुई विधानसभा चुनाव में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबला भी भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट से हुआ था। खुद भव्य बिश्नोई वर्ष 2019 में हिसार से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

Next Post

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर वेस्टइंडीज ने दर्ज की पहली जीत

Sat Mar 13 , 2021
रायपुर। वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने शुक्रवार रात यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 के 12वें मैच में बांग्लादेश लेजेंड्स को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाया, जिसे वेस्टइंडीज ने 7 गेंद शेष […]