शोपियां : आतंकवादियों के सात सहयोगी गिरफ्तार

शोपियां । जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले से सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के सात सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। आतंकियों के ऐसे सहयोगियों को ओजीडब्ल्यू यानी ओवर ग्राउंड वर्कर कहा जाता है। पकड़े गये सभी आतंकी संगठन, हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित हैं। आतंकियों के कब्जे से दो हैंड ग्रेनेड और अन्य गोला-बारूद तथा संदिग्ध सामान बरामद किया गया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि 5 मार्च की रात को सेना तथा सीआरपीएफ के सहयोग से रात भर चली छापेमारी के दौरान जिले के दाचीपोरा, मीमेंदर और वेसिल गांव से आतंकवादियों के सात सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार ओजीडब्ल्यू की पहचान समीउल्लाह चोपन, हिलाल अहमद वानी, रमिज़ अहमद वानी, रऊफ अहमद वानी, जाहिद अहमद वानी, फैजान अहमद खान और शाहिद अहमद राथर के रूप में की है। इस संदर्भ में मामला दर्ज करके पकड़े गये ओजीडब्ल्यू से पूछताछ की जा रही है।

Next Post

अमेरिकी हितों के लिए क्‍वॉड देश कर रहे एकता : चीन

Sat Mar 13 , 2021
बीजिंग। क्‍वॉड देशों की बैठक पर चीन को जबरदस्‍त मिर्ची लगी है। चीन के सरकारी अखबार ग्‍लोबल टाइम्‍स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ग्‍लोबल टाइम्‍स ने क्‍वॉड देशों निंदा करते हुए कहा है कि इस संगठन का मकसद अमेरिकी हितों को सहेजना और उसकी सुरक्षा करना है। ग्‍लोबल […]