तिहाड़ जेल पहुंची स्पेशल सेल की टीम, करेगी आतंकी तहसीन से पूछताछ

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम शनिवार दोपहर तिहाड़ जेल पहुंची, जहां वह आतंकी तहसीन अख्तर से पूछताछ करेगी।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम तिहाड़ जेल पहुंच गई है। यहां वह आतंकी तहसीन अख्तर से पूछताछ करेगी। तहसीन अख्तर का नाम उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार में विस्फोटक सामग्री रखने के मामले में आया है।

उल्लेखनीय है कि बीते फरवरी माह में मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक कार से विस्फोटक सामग्री बरामद हुई थी। इसकी जिम्मेदारी जैश उल हिंद नामक आतंकी संगठन ने ली थी। मुंबई पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था कि इसके लिए टेलीग्राम पर बनाया गया ग्रुप तिहाड़ जेल से ऑपरेट हो रहा था।

इस जानकारी पर स्पेशल सेल की टीम ने जांच शुरू की तो पाया कि इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी तहसीन अख्तर उर्फ मोनू इसमें शामिल है। स्पेशल सेल द्वारा दिए गए इनपुट पर तिहाड़ जेल प्रशासन ने छापेमारी कर जेल संख्या आठ में बंद तहसीन अख्तर से एक मोबाइल भी जब्त किया था। इस मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

तहसीन अख्तर से होगी पूछताछ
इस पूरे प्रकरण को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जेल में बंद आतंकी तहसीन अख्तर से पूछताछ करेगी। पुलिस की टीम फिलहाल तिहाड़ जेल परिसर में पहुंच चुकी है। उससे यह जानने की कोशिश की जाएगी कि किस तरीके से इस पूरे प्रकरण को उसने अंजाम दिया और इसमें किन-किन लोगों ने उसकी मदद की।

Next Post

शहनाज गिल ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई फोटो की शेयर

Sat Mar 13 , 2021
नई दिल्‍ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) की तस्वीरें छाई हुई हैं. बता दें कि इन तस्वीरों में शहनाज अपना बेबी बंप फ्लांट कर रही हैं. वहीं दिलजीत (Diljit Dosanjh) प्यार से अपने हाथ शहनाज(Shehnaaz Gill) के बेबी बंप (Baby bump) पर रखे […]