अभय चौटाला ने कहा- हिम्मत है तो दुष्यंत ऐलनाबाद में लड़ें चुनाव

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय चौटाला ने ऐलनाबाद चुनाव से पहले ही आक्रामक रुख अपनाते हुए अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला एवं भाई अजय चौटाला पर हमला बोला।

रविवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि अजय और दुष्यंत परिवार समेत ऐलनाबाद का उप-चुनाव लड़ लें उन्हें पता चल जाएगा कि चौधरी देवी लाल का असली वारिस कौन है।

अभय ने कहा है कि गलतफहमी को दूर करने के लिए अजय चौटाला का पूरा परिवार मिलकर ऐलनाबाद का चुनाव लड़ सकता है। अभय ने कहा कि आज हालात यह हो गए हैं कि मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री गांवों में जाने के लायक नहीं है। हर गांव में विरोध हो रहा है।

इनेलो नेता ने आरोप लगाया कि पहले भाजपा नेता नशे के कारोबार में शामिल थे, अब जेजेपी नेता यह काम कर रहे हैं। पंजाब से सटे एरिया में नशे का कारोबार भी बढ़ गया है और महिलाओं के विरुद्ध अपराध के मामले भी बढ़े हैं।

इनेलो नेता ने कहा कि सरकार बजट में 13 प्रतिशत बढ़ोतरी का दावा कर रही है, लेकिन सच्चाई यह है कि लगातार कृषि, शिक्षा, परिवहन तथा विकास एवं पंचायत सहित कई विभागों का बजट कम किया जा रहा है।

जेजेपी के प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण पर कटाक्ष करते हुए अभय ने कहा कि नौकरियां देना तो दूर की बात अभी तक बेरोजगार युवाओं को 11 हजार रुपये भत्ता तक नहीं दिलवा पाए। जेजेपी ने अपने चुनावी घोषणा-पत्र में यह वादा किया था। बेरोजगारी दर प्रदेश में बढक़र 26.4 प्रतिशत पहुंच चुकी है। यह देशभर में सबसे अधिक है।

Next Post

White Dog or cat Casino Overview With regard to July 2021

Sun Mar 14 , 2021
We have fifteen similar bank techniques there for Purple Hart contributors, and 2 of them methods informative post may well function as flexibility in withdrawal.