छत पर धनिया सुखाने गया युवक 11 केव्ही विद्युत लाइन से झुलसा

गुना। आरोन नगर की सारथी सिटी कॉलोनी में रविवार दोपहर एक युवक 11 केव्ही लाइन के संपर्क में आकर बुरी तरह से झुलस गया। जिसे जिला अस्पताल से गंभीर हालत में भोपाल रैफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि यह घटना उस समय हुई जब युवक धनिया सुखाने छत पर गया था। फिलहाल पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना का शिकार युवक का नाम अजय रघुवंशी (30) है। जो अशोकनगर जिले के ग्राम सोबत का रहने वाला है, लेकिन वर्तमान में आरोन नगर की सारथी सिटी कॉलोनी में मनीराम सोनी के मकान में किराए से रहता है। रविवार दोपहर करीब 11 बजे जब वह धनिया को सुखाने छत पर गया था इसी दौरान ऊपर से गुजरी 11 केव्ही विद्युत लाइन की चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। इस घटना को पड़ौसियो ने देख लिया और तत्काल उसे आरोन अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया। यहां भी डॉक्टर ने युवक की हालत देख भोपाल रैफर कर दिया।

Next Post

अभय चौटाला ने कहा- हिम्मत है तो दुष्यंत ऐलनाबाद में लड़ें चुनाव

Sun Mar 14 , 2021
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय चौटाला ने ऐलनाबाद चुनाव से पहले ही आक्रामक रुख अपनाते हुए अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला एवं भाई अजय चौटाला पर हमला बोला। रविवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि अजय और दुष्यंत परिवार […]