वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटरों ने कोरोना के टीके उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को दिया धन्यवाद

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स, रिची रिचर्डसन और जिमी एडम्स ने रविवार को कैरेबियाई क्षेत्र में कोरोनोवायरस के टीके उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

एक वीडियो संदेश में, रिचर्ड्स ने भारत की सहायता वर्णित करते हुए कहा कि कैरेबियाई क्षेत्र भारत के साथ निरंतर संबंधों के लिए तत्पर है। वीडियो संदेश ट्विटर पर भारतीय उच्चायोग द्वारा जॉर्जटाउन, गुयाना से पोस्ट किया गया है।

वीडियो में रिचर्ड्स ने कहा,”हमारे देश को वैक्सीन के रूप में दिए गए अद्भुत योगदान के लिए लिए भारत का धन्यवाद। एंटीगुआन और बारबूदान लोगों की ओर से आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा,”प्रधानमंत्री मोदी जी को बहुत बहुत धन्यवाद और हमारे क्षेत्र के उच्चायुक्त को भी धन्यवाद। हम भारत के सभी लोगों को इस तरह के योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं।”

कैरिबियाई राष्ट्रों ने महामारी से निपटने के लिए दुनिया भर के देशों की मदद करने के लिए अपनी मेगा पहल के तहत भारत से कोरोनावायरस के टीके प्राप्त किए हैं।

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने रिचर्ड्स के वीडियो संदेश को रिट्वीट करते हुए लिखा, “ओल्ड क्रिकेट और न्यू इंडिया से प्यार करने वालों के लिए। शायद उन लोगों के लिए भी जो न तो क्रिकेट समझते हैं और न ही भारत को।”

एक अन्य वीडियो संदेश में, वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिची रिचर्डसन ने भी वैक्सीन प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा,”एंटीगुआ और बारबुडा की सरकार और लोगों की ओर से, मैं 40,000 ऑक्सफोर्ड एस्ट्राजेनेका कोविड-19 वैक्सीन को उपलब्ध कराने के लिए प्रधान मंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। हम आपके और आपके देश के बहुत आभारी हैं।”

वेस्टइंडीज के एक अन्य पूर्व क्रिकेटर, जिमी एडम्स ने भी वैक्सीन प्रदान करने के लिए भारत को धन्यवाद दिया।

एडम्स ने कहा, “हम सभी भारत सरकार के प्रति बहुत आभारी हैं और कैरिबियन लोगों की ओर से इस महान पहल के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं।”

Next Post

सोने की कीमतों में रिकॉर्ड स्तर से अब तक 21 फीसदी की गिरावट

Sun Mar 14 , 2021
नई दिल्ली। सोने की मौजूदा कीमतें अपने रिकॉर्ड उच्च स्तर से 21 फीसदी टूट चुकी हैं। भारतीय बाजार में एमसीएक्स एक्सचेंज पर पांच अप्रैल, 2021 के वायदा का सोने का भाव बीते सप्ताह 44,750 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। इसके अलावा चार जून, 2021 वायदा के सोने […]