कोरोना नियमों के उल्‍लंघन मामले में एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ एफआईआर

मुंबई। देशभर में कोरोना वायरस (Corona virus) ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. हाल ही में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) से लेकर आशीष विद्यार्थी तक कई सितारे कोरोना वायरस (Corona virus) की चपेट में आ चुके हैं. इस बीच बीएमसी (BMC) ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Bollywood actress Gauahar Khan) के खिलाफ कोरोना वायरस गाइडलाइन(Corona virus guideline) के नियम उल्लंघन (Rule violation) के आरोप में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. डॉक्टर्स के मुताबिक, अभिनेत्री गौहर खान (actress Gauahar Khan) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हैं बावजूद इसके गौहर खान (actress Gauahar Khan) अपने शूटिंग में व्यस्त थीं. इसलिए बीएमसी ने ये करवाई की हैं. बीएमसी ने भी ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट किया है जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का बीते दिनों निधन हो गया था. गौहर के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे. गौहर खान (Gauahar Khan) ने 2009 में रणबीर कपूर-स्टारर ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद गौहर खान (Gauahar Khan) ‘गेम’, ‘इशकजादे’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में दिखाईं दीं. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने वेब सीरीज ‘तांडव’ के साथ ओटीटी स्पेस में भी डेब्यू कर लिया. इससे पहले गौहर खान (Gauahar Khan) बिग बॉस 7 भी जीत चुकी हैं.

गौहर ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब लोग मेरे काम के बारे में बात करते हैं, तो वे ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’, ‘इशकजादे’, ‘बेगम जान’ की बात करते हैं. यहां तक कि लोगों को ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में मेरा गेस्ट अपीयरेंस भी बहुत पसंद आया. तो, चाहे वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो या मेरा कोई और शो, सभी कुछ अद्भुत ही रहे.’

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) एक भारतीय मॉडल, वीजे और एक्ट्रेस हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. गौहर खान (Gauahar Khan) का जन्म भारत के महाराष्ट्र राज्य के पुणे में 23 अगस्त 1983 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर गौहर ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे.

Next Post

HTC Wildfire E3 स्‍मार्टफोन हुआ लाचं, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकूछ

Mon Mar 15 , 2021
स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ने HTC Wildfire E3 लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें, पिछले ही दिनों कंपनी ने अपने HTC Wildfire E lite स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। एचटीसी वाइल्ड फायर ई3 की बात करें, तो यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो […]