HTC Wildfire E3 स्‍मार्टफोन हुआ लाचं, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकूछ

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ने HTC Wildfire E3 लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें, पिछले ही दिनों कंपनी ने अपने HTC Wildfire E lite स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। एचटीसी वाइल्ड फायर ई3 की बात करें, तो यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है, जबकि फोन की रैम 4 जीबी और स्टोरेज 128 जीबी तक मौजूद है। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दमदार बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। गौरतलब है कि यह पिछले साल लॉन्च हुए HTC Wildfire E2 का सक्सेसर है, जो कि मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से ही लैस था। जबकि फोटोग्राफी करने के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद था।

HTC Wildfire E3 स्‍मार्टफोन फीचर्स
बात करें फीचर्स की तो HTC Wildfire E3 स्‍मार्टफोन में 6.51 इंच एचडी+ (720×1560 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है । डुअल सिम (नैनो) HTC Wildfire E3 फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। इसके अलावा यह फोन और मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4 जीबी रैम दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज (Internal storage) में जैसे कि हमने बताया आपको दो विकल्प मिलेंगे जो हैं 64 जीबी और 128 जीबी। हैंडसेट में 4जी वीओएलटीई, वाई फाई, ब्लूटूथ 4.3, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो एसडी कार्ड शामिल है। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिहाज़ से रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर व फेस अनलॉक दिया गया है।

HTC Wildfire E3 स्‍मार्टफोन कीमत व उपलब्‍धता
HTC Wildfire E3 की कीमत यूरोप में EUR 150 (लगभग 13,019 रुपये) है, हालांकि यह कीमत फोन के किस स्टोरेज वेरिएंट की है फिलहाल यह जानकारी साफ नहीं हुई है। एचटीसी वाइल्डफायर ई3 स्मार्टफोन में आपको 4 जीबी रैम के साथ दो स्टोरेज विकल्प मिलेंगे, वो हैं 64 जीबी और 128 जीबी। इसके अलावा आपको फोन में दो कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो हैं ब्लू और ब्लैक। फिलहाल इस फोन की अंतरराष्ट्रीय उफलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

HTC Wildfire E3 कैमरा और बैटरी फीचर्स
बात करें कैमरा फीचर्स की तो HTC Wildfire E3 फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप (Quad rear camera setup) दिया गया है, जो कि इसके पिछले वर्ज़न की तुलना में अपडेट है। HTC Wildfire E2 फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया था, जबकि यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे मौजूद है, जिसमें मैक्रो और डेप्थ कैमरा शामिल हैं। फोन में 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग दी गई है। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है, जिसके साथ आपको 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Next Post

Asus ROG Phone 5 स्‍मार्टफोन की पहली सेल आज से शुरू, जानें कीमत

Mon Mar 15 , 2021
Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन को कंपनी कई शानदार फीचर्स के साथ हाल ही में कूछ दिन पहले लांच किया है । अब Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन आज भारत में पहली बार दोपहर 12 बजे Flipkart पर बिकने को तैयार है । कंपनी ने इससे पहले ROG Phone 5, […]