खेल प्रस्तोता संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली। तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आखिरकार रविवार को गोवा में एक निजी समारोह में खेल प्रस्तोता संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

बुमराह पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में टीम का हिस्सा नहीं थे, तब से सोशल मीडिया पर उनकी शादी की अटकलें लगाई जा रहीं थीं।

बुमराह और संजना ने अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के मौजूदगी में शादी की। पहले यह बताया गया था कि दंपति ने मेहमानों से आग्रह किया था कि वे अपने सेल फोन को शादी में न ले जाएं क्योंकि वे शादी समारोह को प्राइवेट रखना चाहते थे।

सोमवार को, भारतीय तेज गेंदबाज ने पारंपरिक शादी समारोह की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। बुमराह ने ट्विटर पर शादी की फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा,“प्यार, अगर यह आपको योग्य लगता है, तो आपके जीवन को निर्देशित करता है। प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन का सबसे खुशी वाला दिन है। हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए अच्छा महसूस कर रहे हैं।”

Next Post

वेस्टइंडीज टेस्ट टीम का नेतृत्व करने का मौका दिया जाना सौभाग्य की बात : क्रैग ब्रैथवेट

Mon Mar 15 , 2021
एंटीगुआ। वेस्टइंडीज टेस्ट क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज क्रैग ब्रैथवेट ने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने का मौका दिया जाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। क्रैग ब्रैथवेट को हाल ही में वेस्टइंडीज टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। नवनियुक्त कप्तान ने […]