भारत और इंग्लैंड के बीच बाकी बचे तीन टी-20 मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला के बाकी बचे तीन मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “बीसीसीआई गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के साथ परामर्श करने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टी 20 मैचों का आयोजन बंद दरवाजों के पीछे कराने का फैसला किया है। निर्णय राज्य और स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा के बाद लिया गया।”

बयान में आगे कहा गया,” बीसीसीआई कोविड -19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए सभी नियमों का पालन करना जारी रखेगा और हमेशा अपने प्रशंसकों और हितधारकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सबसे ऊपर रखेगा। जिन लोगों ने किसी भी या सभी तीन टी 20 मैचों के टिकट खरीदे हैं, उन्हें उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे। पैसे वापसी के प्रक्रिया की घोषणा जल्द की जाएंगी।”

बता दें कि पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं।

Next Post

राजनीतिक और समाजिक विसंगति को आइना दिखा गया 'आप कौन चीज के डायरेक्टर हैं जी'

Tue Mar 16 , 2021
बेगूसराय! बिहार की सांस्कृतिक धरती बेगूसराय में आयोजित आठवें आशीर्वाद राष्ट्रीयनाट्य महोत्सव के दूसरे दिन सोमवार की रात मासूम आर्ट ग्रुप पलामू (झारखंड) के कलाकारों ने ‘आप कौन चीज केडायरेक्टर हैं जी’ में मंच के माध्यम से ऐसा सशक्त प्रहार किया कि शुरू से अंत तक लोग ताली बजाते रहे। […]