कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते भोपाल-इंदौर में बुधवार से नाइट कर्फ्यू

भोपाल । देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र के बाद अब मध्यप्रदेश और गुजरात में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। तेजी से बढ़ रहे मामलों की वजह से मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में बुधवार से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है। जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल, खरगोन में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद रहेंगे। इन शहरों में कर्फ्यू जैसी स्थिति नहीं रहेगी, लेकिन व्यापारियों को बाजार अनिवार्य रूप से बंद करना होगा।

वहीं, गुजरात में अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू को 31 मार्च तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि गुजरात के इन शहरों में पहले से ही नाइट कर्फ्यू लगा हुआ था, लेकिन इसका समय रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक था।

इस बीच महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पंजाब, मध्य प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, कर्नाटक और ​हरियाणा में कोरोना के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। हेल्थ मिनिस्ट्री के मुताबिक, बीते दिन 21 हजार से ज्यादा मामले सिर्फ इन्हीं 8 राज्यों में आए थे। पिछले 24 घंटे में यह देश में सामने आए कुल नए केस का 86.39% है।

Next Post

गर्मियों ये दो फेस पैक चेहरे की खूबसूरती व चमक को बढ़ानें में होंगे मददगार

Tue Mar 16 , 2021
सर्दियों का मौसम धीरे धीरे जा रहा है वैसे ही धीरे धीरे गर्मियों का मौसम भी आ रहा है। गर्मियों में स्किन की देखभान करना बेहद जरूरी है । ऐसे में बाजार में महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स खरीदने में अक्सर आपकी पैसे खर्च हो जाते हैं लेकिन आपको इससे कोई खास […]