मप्र: आय से अधिक संपत्ति मामले में शिक्षक के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

बैतूल। आय से अधिक संपत्ति की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर लोकायुक्त की टीम ने बैतूल जिले में अजाक विभाग के प्राथमिक स्कूल के शिक्षक के बगडोना और भोपाल स्थित निवास पर मंगलवार को छापामार कार्रवाई शुरू की। फिलहाल कार्रवाई जारी है। दोनों ही ठिकानों पर लोकायुक्त की टीम दस्तावेज खंगालने में जुटी है।
जिले के सारणी नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत बगडोना में रहने वाले पंकज श्रीवास्तव प्रायमरी स्कूल में शिक्षक हैं, लेकिन उनके परिवार में करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की हुई है। लोकायुक्त को इसकी लगातार शिकायत मिल रही थी। इसी के चलते लोकायुक्त पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। मंगलवार को सुबह करीब 7.30 बजे लोकायुक्त पुलिस की दो अलग-अलग टीमों शिक्षक पंकज के बगडोना और भोपाल के मिनाल रेसीडेंसी स्थित मकानों पर पहुंची और छापमार कार्रवाई शुरू की। बताया जा रहा है कि पंकज श्रीवास्तव के भोपाल स्थित मकान में किराएदार रहते हैं, जबकि वह अपने परिवार के साथ बगडोना में निवास करते हैं। लोकायुक्त की टीम शिक्षक के दोनों ठिकानों पर दस्तावेज खंगाल रही है।

Next Post

धार्मिक आस्था बढ़ाने में समर्थ होगा श्रीराम विश्वविद्यालय

Tue Mar 16 , 2021
– योगेश सोनी हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या में भगवान राम के नाम से यूनिवर्सिटी बनाने की घोषणा की है। प्रस्तावित यूनिवर्सिटी में भगवान राम से संबंधित शास्त्रों, संस्कृति, शैली और धार्मिक तथ्यों पर अध्ययन और शोध किया जाएगा। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने […]