फिल्म ‘द बिग बुल’ ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी स्ट्रीम

अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का टीजर जारी करते हुए ट्रेलर और रिलीज डेट की घोषणा की है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रुजा और निकिता दत्ता मुख्य भूमिका में होंगी। ‘द बिग बुल’ में अभिषेक हर्षद मेहता के किरदार में नजर आएंगे। निर्माता अजय देवगन ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

टीजर की शुरुआत बैकग्राउंड से अजय देवगन के दमदार डायलॉग से होती है। वह कहते हैं -‘छोटे घरों में पैदा होनेवालों को अक्सर बड़े सपने देखने से मना कर देती है दुनिया। इसीलिए उसने अपनी दुनिया खड़ी कर दी।’ इस टीजर में अभिषेक बच्चन के सेंसेक्स की दुनिया में कदम रखने से लेकर ऊंचाई तक पहुंचने की झलक है।

यह फिल्म साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म की कहानी ब्रोकर हर्षद मेहता की लाइफ पर केंद्रित है। फिल्म का ट्रेलर 19 मार्च को आएगा। कूकी गुलाटी इस फिल्म के निर्देशक हैं। ‘द बिग बुल’ 8 अप्रैल, 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी।

Next Post

महाराष्ट्र में 31 मार्च तक सार्वजनिक आयोजनों पर रोक

Tue Mar 16 , 2021
मुंबई । महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर सामाजिक- राजनीतिक कार्यक्रमों पर 31 मार्च तक प्रतिबंध लगा दिया गया है। यहां तक कि अंतिम संस्कार में भी सिर्फ 20 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है। इसी तरह विवाह समारोह में सिर्फ 50 लोगों की […]