ऑल इंग्लैंड बैडमिटन : कोरोना से संक्रमित पाए गए तीन भारतीय खिलाड़ी,टूर्नामेंट के आगाज में देरी

लंदन। ऑल इंग्लैंड बैडमिटन चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी और एक स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

भारतीय युगल कोच माथिआस बोए ने कहा, “हमारी टीम के तीन खिलाड़ी और एक सहायक स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि हम स्विस ओपन से पहले जुरिच में आईसोलेशन में थे।”

उन्होंने कहा, “14 दिनों के अंदर हमारे पांच बार टेस्ट किए गए और सभी के नतीजे नकारात्मक आए थे। हम सिर्फ एक दूसरे से मिले तो यह कैसे संभव है कि इनके नतीजे सकारात्मक पाए गए।”

वहीं,विश्व बैमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बयान जारी कर बताया कि इस टूर्नामेंट को आज स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजे से शुरु होना था लेकिन कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए इसे कुछ देरी से दोपहर दो बजे शुरु किया जाएगा।

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, “महासंघ और बैडमिंटन इंग्लैंड इस बात की पुष्टि करता है कि योनेक्स ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में भाग लेने वाले प्रतियोगियों का कोरोना टेस्ट किया गया। टेस्ट में कुछ लोगों के नतीजे सकारात्मक आए हैं। लेकिन पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड के साथ सहमति के बाद हम इनके दोबारा टेस्ट कराएंगे। जब तक दोबारा टेस्टिंग नहीं हो जाती तब तक पॉजिटिव पाए गए लोग आईसोलेशन में रहेंगे। इसके कारण खेल को दो बजे शुरु किया जाएगा।”

Next Post

सीरिया में रूसी सेना पर हमले के लिए तुर्की ने आतंकियों को दिए हथियार

Wed Mar 17 , 2021
अंकारा । तुर्की के राष्ट्रपति रेचप तैयप एर्दोगन ने सीरिया के आतंकवादी समूह को रूसी सेना पर हमला करने के लिए हथियार दिए हैं। यह दावा सीरिया में तैनात रूसी सेना के प्रमुख ने किया है। इसे तुर्की द्वारा रूस के साथ विश्वासघात से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि […]