अटलांटा : मसाज पार्लर और दो डे स्पा में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

जॉर्जिया । अमेरिका के अटलांटा में दो डे स्पा और एक मसाज पार्लर में गोलीबारी से 8 लोगों की मौत हो गई है। घटना के कुछ ही घंटे बाद संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
चेरोकी काउंटी शेरिफ विभाग के कैप्टन जे बेकर ने बताया कि यंग एशियान मसाज पार्लर में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। इन चार लोगों में दो एशियाई महिलाएं, एक श्वेत महिला और एक श्वेत पुरुष शामिल है।
पुलिस चीफ रूडनी ब्रायंट ने बताया कि अटलांटा में ब्यूटी स्पा में हुई गोलीबारी में 3 महिलाओं की मौत हो गई। इसके बाद एक अन्य स्पा में चौथी महिला मृत मिली। ब्रायंट ने बताया कि एटलांटा के स्पा में जितनी महिलाओं की मौत हुई है वह एशियाई महिलाएं थी। इस संबंध में 21 साल के रॉबर्ट ऐरॉन लॉन्ग को गिरफ्तार किया गया है।
बेकर ने बताया कि जांचकर्ताओं की टीम को पूरा विश्वास है कि गोलीबारी की इन सभी घटनाओं के पीछे एक ही हमलावर का हाथ है। एफबीआई के एटलांटा फील्ड कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि एजेंसी चेरोकी काउंटी की पुलिस को जांच करने में सहयोग कर रही है।

Next Post

आईसीसी टी-20 रैंकिंग : विराट कोहली की शीर्ष पांच में हुई वापसी

Wed Mar 17 , 2021
नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला के शुरुआती तीन मैचों में बल्ले से प्रभावी प्रदर्शन करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आईसीसी टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। कोहली ने पहले मैच में असफल होने के बाद दूसरे और तीसरे मैच […]